Aligarh News: हिन्दू युवती को बहला फुसलाकर होटल ले गए मुस्लिम युवक को हिंदूवादियों ने धर दबोचा, पूछताछ में हुआ यह खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1904715

Aligarh News: हिन्दू युवती को बहला फुसलाकर होटल ले गए मुस्लिम युवक को हिंदूवादियों ने धर दबोचा, पूछताछ में हुआ यह खुलासा

Aligarh: यूपी के अलीगढ़ से एक मामला सामने आया है. आरोप है कि मुस्लिम युवक बहला फुसलाकर हिंदू युवती को ले गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे हिंदूवादियों ने मुस्लिम युवक को होटल से पकड़ लिया. लोग आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

love jihad (File Photo)

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News) से एक मामला सामने आया है. आरोप है कि मुस्लिम युवक बहला फुसलाकर हिंदू युवती को ले गया. मौके पर पहुंचे हिंदू संगठन के नेताओं ने मुस्लिम युवक को होटल से पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि जब हिंदूवादियों ने युवक से पूछताछ की तो उसने अपने आप को हिंदू बताया और अपना नाम अमन बताया. इसके बाद युवक ने सच्चाई बताई. युवक की पहचान उजागर होने के बाद हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने युवक को पुलिस को सौंप दिया. इस मामले में लोग पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामाल थाना बन्ना देवी क्षेत्र का है. यहां मसूदाबाद पर हिंदू युवती को बहला फुसलाकर होटल ले गए एक मुस्लिम युवक को हिंदूवादियों ने होटल से पकड़ लिया. हिंदूवादी नेता ऋतिक शिवाजी का कहना है कि स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिली थी कि एक मुस्लिम लड़का और हिंदू लड़की होटल में है. सूचना मिलते ही तुरंत कार्यकर्ता होटल पहुंच गए. लड़की और लड़की से पूछताछ करने पर पता चला कि लड़की हिंदू है. वहीं, लड़के अमन की शादी हो चुकी है. होटल संचालक से बात करने पर पता चला कि लड़का मुस्लिम है. 

Lucknow News: डेंगू मरीजों की फर्जी रिपोर्ट के रैकेट का भंडाफोड़, लखनऊ में पैथोलॉजी लैब के प्लेटलेट्स का खेल सामने आया

सीओ ने दिया आश्वासन

लोगों का कहना है कि लव जिहाद (Love Jihad) की घटनाएं बहुत बढ़ रही हैं. कुछ दिन पहले गांधी पार्क में भी ऐसा प्रकरण हुआ था और आज यहां पर हुआ है. यह लव जिहाद की घटना है. लोग पुलिस से कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस मामले पर सीओ विशाल चौधरी का कहना है कि थाना बन्ना देवी के अंतर्गत एक युवक द्वारा एक युवती को बहला फुसला कर ले जाने की सूचना मिली थी. अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. सीओ ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देते हुए हिंदूवादी कार्यकर्ताओं को वापस भेजा. 

Watch: पुलिस की मौजूदगी में ऐसी हुई रिटायर्ड इंस्पेक्टर की हत्या, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

 

Trending news