Aligarh: एएमयू कैंपस के हॉस्टल में मिला तमंचा, चाकू, कारतूस, छापेमारी से पहले BA का छात्र फरार, FIR
Advertisement

Aligarh: एएमयू कैंपस के हॉस्टल में मिला तमंचा, चाकू, कारतूस, छापेमारी से पहले BA का छात्र फरार, FIR

Aligarh: एएमयू के आरएम हॉल मे छात्र के कमरे से हथियार मिले हैं...छात्र बिहार का रहने वाला है और बीए सेकेंड ईयर का स्टूडेंट है...छापेमारी से पहले ही वो फरार हो गया....प्रोवोस्ट ने तमंचा, चाकू और कारतूस किए बरामद, 

Aligarh: एएमयू कैंपस के हॉस्टल में मिला तमंचा, चाकू, कारतूस, छापेमारी से पहले BA का छात्र फरार, FIR

प्रमोद कुमार/अलीगढ: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय ( Aligarh Muslim University) के आरएम हॉस्टल (RM Hostel) में प्रॉक्टोरियल टीम के छापेमारी में अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है. इसके बाद एएमयू में कट्टा कल्चर की बात फिर सामने आई है. बताया जा रहा है कि छात्र अवैध रूप से रह रहा था. टीम के पहुंचने से पहले ही वह फरार हो गया. हॉस्टल के कमरे की तलाशी में बैग से तमंचा, चाकू और कारतूस बरामद किए हैं. प्रॉक्टर ने छात्र के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करा दिया है.

UP Weather Upadate: फिर बिगड़ेगा मौसम! आज भी यूपी की इन जगहों पर बारिश-आंधी के साथ गिरेंगे ओले, पढ़ें IMD का अलर्ट

 

चेकिंग के दौरान कमरे से अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद 
ये मामला सिविल लाइन थाना इलाके की एएमयू कैंपस का है. क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि यूनिवर्सिटी के एमएम हॉल में चेकिंग के दौरान प्रोक्लियर टीम द्वारा एक कमरे से अवैध तमंचा और को जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. इस संबंध में कमरे में रहने वाले अब्दुल हक नाम के छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है, आरोपी छात्र की तलाश की जा रही है. 

अब्दुल के खिलाफ FIR
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर वसीम अली खान ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे प्रोवोस्ट ने हॉस्टल में रेड किया था. पहले से ही जानकारी थी कि हॉस्टल में कुछ लोग अनऑथराइज्ड रहते हैं, जोकि बाहर के लोग हैं, उनका एएमयू से कोई लेना देना नहीं है. इसी सूचना पर रेड डाली गई थी. जिस वक्त तलाशी की गई तो कमरे पर कोई नहीं मिला. मगर वहां एक देसी कट्टा, कुछ कारतूस और कुछ सामान मिला है. इन सभी चीजों को पुलिस के हैंड ओवर कर दिया गया है. उसी बुनियाद पर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई है.

Happy Ram Navami 2023 Wishes: भगवान राम का जन्मोत्सव आज, इन खूबसूरत संदेशों के जरिए दें राम नवमी की शुभकामनाएं
 

 

Trending news