क्या विपक्ष 2024 में रोक पाएगा भाजपा का विजय रथ, रणनीति बनाने में जुटे CM KCR
Advertisement

क्या विपक्ष 2024 में रोक पाएगा भाजपा का विजय रथ, रणनीति बनाने में जुटे CM KCR

देश की सियासत तेजी से बदल रही है. इस दौरान सियासी गठजोड़ और मुलाकातों का दौर जारी है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrashekar Rao) ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश (Akhilesh Yadav) यादव से मुलाकात की.

क्या विपक्ष 2024 में रोक पाएगा भाजपा का विजय रथ, रणनीति बनाने में जुटे CM KCR

लखनऊ/दिल्ली: देश की सियासत तेजी से बदल रही है. इस दौरान सियासी गठजोड़ और मुलाकातों का दौर जारी है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrashekar Rao) ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश (Akhilesh Yadav) यादव से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच लगभग 2 घंटे तक मुलाकात का दौर चला. बताया जा रहा है कि इस दौरान राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा हुई. दोनों नेताओं के साथ इस बैठक में सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव भी मौजूद रहे.

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार Pawan Singh और Shilpi Raj का Geruaa Odhaniya गाना, तेजी से हो रहा वायरल

मुलाकात के दौरान देश के मौजूदा हालात पर हुई चर्चा
जानकारी के मुताबिक इस मुलाकात के दौरान देश के मौजूदा हालात, विपक्ष की भूमिका, बढ़ती महंगाई समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई. बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर (KCR) पिछले तीन दिनों से देश की राजधानी दिल्ली में मौजूद हैं. इस दौरान उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति के सांसदों के साथ कई बैठक की है. इस बैठक में राज्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की गई. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि केसीआर किसान संघ के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात कर सकते हैं.

केसीआर माने जा रहे विपक्ष का बड़ा चेहरा 
आपको बता दें कि कुछ महिनों में के चंद्रशेखर राव राष्ट्रीय राजनीति में कदम रखने के संकेत दे चुके हैं. वह देश के दूसरे राज्यों में टीआरएस को विस्तार देने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. इस समय की राजनीतिक हालात के मद्देनजर विपक्षी में केसीआर मोदी को चुनौती देने वाला बड़ा चेहरा माने जा रहे हैं. हालांकि, इसके लिए विपक्षी दलों को एक साथ आना होगा और एक रणनीति के तहत उन्हें काम करना होगा.

Piles Treatment: आज ही अपनाएं ये रामबाण उपाय, जड़ से खत्म हो जाएगा पाइल्स

कई क्षेत्रीय दलों के नेताओं से कर चुके हैं मुलाकात 
बताया जा रहा है कि आगामी 2024 के आम चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव देश के कई क्षेत्रीय दलों के नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं. आपको बता दें कि वह इससे पहले हैदराबाद में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात कर चुके हैं. आज दिल्ली में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और केसीआर की मुलाकात के बाद राजनीतिक उधेड़बुन फिर शुरू हो गई है.

Trending news