Mainpuri By-Election: अखिलेश ने डिंपल के लिए सजाई फील्डिंग, कल करेंगी नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1439576

Mainpuri By-Election: अखिलेश ने डिंपल के लिए सजाई फील्डिंग, कल करेंगी नामांकन

Mainpuri By-Election: मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल यादव सोमवार को नॉमिनेशन करने जा रही हैं. इससे पहले अखिलेश यादव ने मैनपुरी के नेताओं के साथ एक अहम बैठक की है.

Mainpuri By-Election: अखिलेश ने डिंपल के लिए सजाई फील्डिंग, कल करेंगी नामांकन

अतुल सक्सेना/ मैनपुरी: मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए सोमवार को डिंपल यादव नामांकन करने वाली हैं. डिंपल दोपहर 1 बजे नामांकन करने पहुंचेगी. इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल यादव की जीत तय करने के लिए सियासी फील्डिंग सजा रहे हैं. उन्होंने परिवार को एकजुट करने की रणनीति पर काम तेज कर दिया है. इसकी बानगी नामांकन के दौरान सपा के बड़े नेताओं के साथ परिवार की एकजुटता के रूप में दिखेगा. 

सपा जिला जिलाध्यक्ष आलोक शाक्य ने जानकारी दी कि सपा के बड़े नेता उनके साथ मौजूद रहेंगे. अखिलेश यादव, प्रो. रामगोपाल यादव, धर्मेंद्र यादव और तेजप्रताप यादव मुख्य रूप से उनके साथ मौजूद रहेंगे. शिवपाल यादव के साथ होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूरा परिवार एक है. पूरा परिवार एक होकर डिंपल यादव को चुनाव लड़ाएगा. जिलाध्यक्ष ने बताया कि साधारण रूप से डिंपल यादव नामांकन करेंगी.
अखिलेश ने दिए निर्देश
सैफई में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मैनपुरी में होने वाले उपचुनाव को लेकर स्थानीय नेताओं समेत कई जिलों के विधायक के साथ मीटिंग कर दिशा निर्देश दिए हैं. अखिलेश ने सैफई आवास पर मैनपुरी के जिला अध्यक्ष समेत स्थानीय नेताओं के साथ में मीटिंग की. इस दौरान डिंपल यादव को जिताने के लिए कार्यकर्ताओ से चुनाव में जी जान से जुड़ने के लिए भी कहा है. सपा जिला अध्यक्ष आलोक शाक्य ने बताया कि डिम्पल यादव मैनपुरी से ऐतिहासिक वोटो से जीतेंगी. वहीं सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने रामपुर और मैनपुरी उप चुनाव में भाजपा नेताओं के कमल खिलाने वाले बयान के जवाब में कहा है कि वह कमल खिलाएंगे तो हम चमन खिलाएंगे और समाजवादी पार्टी मुत्तहिद (संयुक्त) होकर लड़ेगी. सपा सांसद ने कहा कि इस बार 2024 के लोक सभा चुनाव में भाजपा को 50 सीट भी नही मिलेगी.उन्होंने कहा कि भाजपा को राजनीति को हिंदुस्तान की जनता ने अब रिजेक्ट कर दिया है. हम बेरोजगार युवा को रोजगार देंगे. महंगाई आसमान से ऊंची चल रही है, लोग भूखे मर रहे हैं. 

Trending news