Valentines Day 2023 : अखिल भारत हिंदू महासभा की खुली चेतावनी, वैलेंटाइन डे पर अश्लील हरकत करने पर होगी लट्ठ से कुटाई
Advertisement

Valentines Day 2023 : अखिल भारत हिंदू महासभा की खुली चेतावनी, वैलेंटाइन डे पर अश्लील हरकत करने पर होगी लट्ठ से कुटाई

Valentines Day 2023 : अखिल भारत हिंदू महासभा ने चेतावनी देते हुए कहा है कि वैलेंटाइन डे पर अगर को अश्लील हरकत करते हुए मिलता है तो उसकी पिटाई की जाएगी.

Valentines Day 2023  Muzaffarnagar

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रविवार को अखिल भारत हिंदू महासभा (Akhil Bharat Hindu Mahasabha) के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर वैलेंटाइन डे का विरोध करते हुए वैलेंटाइन डे कार्डों (Valentine's Day) को जलाकर प्रदर्शन किया.कुछ दिन पूर्व भी अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा एक लठ पूजन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम के दौरान अखिल भारत हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने वैलेंटाइन डे मनाने वाले युवाओं को चेतावनी दी थी कि अगर कोई भी युवा किसी भी रेस्टोरेंट या होटल में अश्लीलता करता हुआ पाया गया तो उनको लठों से सबक सिखाया जायेगा.

प्रदर्शन के दौरान अखिल भारत हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने बताया कि अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा वैलेंटाइन डे के जो कार्ड होते हैं उनको फूंका गया है. इस दिन को मनाए जाने का हम शुरू से विरोध करते आए हैं. हम अपने नौजवानों को स्पष्ट रूप से कहना चाहते हैं कि वैलेंटाइन डे से बचें किसी भी होटल रेस्टोरेंट में किसी भी तरह की अश्लीलता ना परोसी जाए.

होटल रेस्टोरेंट मालिकों से भी निवेदन करते हैं कि वह अपने यहां पर ऐसे किसी भी असामाजिक तत्वों को ना बिठाए जो होटल पर अश्लीलता फैलाता हो और छोटी नाबालिक बच्चों के साथ छेड़छाड़ करता हो. अखिल भारत हिंदू महासभा की तरफ से स्पष्ट है कि वैलेंटाइन डे के दिन हिंदू महासभा की टीम होटल रेस्टोरेंट और पार्कों में घूमेगी अगर कोई व्यक्ति एक तरह की अश्लील हरकत करता हुआ मिलता है तो उसे अपने तरीके से समझाने का कार्य हिंदू महासभा के कार्यकर्ता करेंगे. अखिल भारतीय हिंदू महासभा का कहना है कि लट्ठों का पूजन किया गया है उनकी तेल मालिश की गई है. उनका इस्तेमाल भी किया जाएगा. 

Trending news