टार्जन द वंडर बाइक: यूपी के इन चचा ने बनाई अनोखी बाइक, इशारा करते ही उगलती है पैसे, स्टार्ट होने के साथ सुनाती है गाने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1433146

टार्जन द वंडर बाइक: यूपी के इन चचा ने बनाई अनोखी बाइक, इशारा करते ही उगलती है पैसे, स्टार्ट होने के साथ सुनाती है गाने

आपने मोटरसाइकिल तो बहुत सी देखी होंगी लेकिन जिस मोटरसाइकिल के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उस जैसी बाइक शायद ही आपकी निगाहों से गुजरी हो. बरेली के टार्जन चाचा की मोटरसाइकिल उनके इशारों पर चलती है. उनके आवाज लगाने पर शुरू हो जाती है. उनकी आवाज लगाने पर गाने भी बजा देती है.

टार्जन द वंडर बाइक: यूपी के इन चचा ने बनाई अनोखी बाइक, इशारा करते ही उगलती है पैसे, स्टार्ट होने के साथ सुनाती है गाने

अजय कश्यप/बरेली: आपने मोटरसाइकिल तो बहुत सी देखी होंगी लेकिन जिस मोटरसाइकिल के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उस जैसी बाइक शायद ही आपकी निगाहों से गुजरी हो. बरेली के टार्जन चाचा की मोटरसाइकिल उनके इशारों पर चलती है. उनके आवाज लगाने पर शुरू हो जाती है. उनकी आवाज लगाने पर गाने भी बजा देती है. इतना ही नहीं अपने आप स्टैंड पर भी खड़ी हो जाती है.

बरेली सहित आसपास के जिलों में टार्जन चाचा खासा फेमस हैं. दरअसल टार्जन चाचा उर्फ मोहम्मद सईद की मोटरसाइकिल उनके इशारों पर चलती है. इतना ही नहीं उनकी आवाज पर वो ग्राहक को अपने एटीएम से पैसे भी दे देती है. शहर के किला क्षेत्र निवासी मो. सईद उर्फ टार्जन चाचा अपने हैरतअंगेज करतब से लोगों का दिल जीत रहे हैं. अपनी बाइक का स्वरूप बदलवाकर (मोडिफाइड कराकर) वह हर दिन सुरमा का कारोबार करने निकलते हैं तो लोगों की भीड़ जुट जाती है. 85 वर्ष के हो चुके टार्जन चाचा पिछले 47 वर्ष से बाइक पर ही सुरमे का कारोबार कर रहे हैं.

किला के नीम की चढ़ाई राजो वाली मस्जिद नाला के पास रहने वाले मो. सईद बाइक से ही सुरमा बेचते हैं. बाइक में दो विशेष प्रकार के डिब्बे जोड़वाकर अपने सामान को रखने के साथ जब वह अनेक प्रकार के स्टंट करते हैं तो देखने वालों की भीड़ जुट जाती है. कुछ लोग उनकी इस उम्र में भी जोश और जज्बे को प्रणाम करना नहीं भूलते. खास बात यह है कि उनकी बाइक उनकी आवाज सुनते ही स्‍टार्ट हो जाती है. 

मो. सईद उर्फ टार्जन चाचा अपनी बाइक से हैरतअंगेज करतब भी करते हैं. इस उम्र में उनके स्‍टंट देख लोग दंग रहे जाते हैं. वह दोनों हाथ छोड़कर बाइक चलाने के साथ ही उस पर खड़े होकर भी बाइक चलाते हैं. उम्र के इस पड़ाव पर उनका जोश देखते ही बनता है. उनके बेटे के मुताबिक वो जो सुरमा बेचते हैं उसको वो स्वयं ही बनाते हैं. टार्जन चाचा की करतब को देखकर हर कोई अपने दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाता है. जब वो सड़कों पर निकलते है तो उनको लेकर लोगों की दीवानगी देखते ही बनती है. 

यह भी देखें-  Video: यूपी के टार्जन चचा का स्टंट देख रह जाएंगे दंग, इशारों पर नाचती है ये अनोखी बाइक, देखें वीडियो...

 

Trending news