Ajab Gajab: BSA महोदय ने एक साल के लिए दिया शीतकालीन अवकाश, बच्चों की बल्ले-बल्ले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1513310

Ajab Gajab: BSA महोदय ने एक साल के लिए दिया शीतकालीन अवकाश, बच्चों की बल्ले-बल्ले

UP News: बहराइच BSA ने एक साल के लिए शीतकालीन अवकाश का आदेश जारी कर दिया. इस आदेश से जुड़ा पत्र वायरल हो रहा.

Ajab Gajab: BSA महोदय ने एक साल के लिए दिया शीतकालीन अवकाश, बच्चों की बल्ले-बल्ले

राजीव शर्मा/बहराइच: देशभर के ज्यादातर राज्यों में जबरदस्त शीतलहर है. ऐसे में उत्तर प्रदेश समेत कई जिलों में स्कूली बच्चों के लिए शीतकालीन अवकाश घोषित किए जा रहे है. इसके अलावा ठंढ़ बढ़ने पर अवकाश का समय भी आगे बढ़ाया जा रहा है. इन सबके बीच बहराइच जिले में एक साल के शीतकालीन अवकाश का आदेश पत्र सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख कर लोग तरह-तरह का कमेंट करते नजर आ रहे हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

2023 तक के लिए शीतकालीन अवकाश घोषित
आपको बता दें कि मामला बहराइच के बेसिक शिक्षा अधिकारी के द्वारा जारी किए गए शीतकालीन अवकाश के आदेश से जुड़ा हुआ है. वायरल हो रहे पत्र में शीतकालीन अवकाश का आदेश जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के हस्ताक्षर से जारी किया गया है. जिसमें 31 दिसंबर 2022 से आगामी 14 दिसंबर 2023 तक के लिए शीतकालीन अवकाश घोषित किया गया है. जिस आदेश पत्र में स्कूल प्रबंधन से जुड़े जिम्मेदारों को शख्त हिदायत देते हुए अग्रिम आदेशों तक स्कूल के संचलान पर रोक लगाने का कड़ा फरमान जारी किया गया है.

आदेश पत्र पर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने हस्ताक्षर भी नजर 
खास बात ये है कि इस आदेश पत्र पर बहराइच के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने हस्ताक्षर भी नजर आ रहा है. वहीं, वायरल हो रहे एक साल के शीतकालीन अवकाश के आदेश पत्र को देख लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. साथ ही जमकर मजे भी ले रहे हैं. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मामले में  बेसिक शिक्षा अधिकारी ने दी जानकारी
वहीं इस मामले में जब जिले के बेसिक शिक्षा अधिकारी अव्यक्त राम तिवारी से बात की गई. उन्होंने इसे लिपिकीय त्रुटि बताया है. कि इसे लिपिकीय त्रुटि करार देते हुए कहा कि लिपिकीय त्रुटि की वजह से इतनी बड़ी चूक हुई है.जिस मामले को संज्ञान में लेते हुए शीतकालीन अवकाश के लिये दूसरा आदेश पत्र विभाग द्वारा निर्गत करा दिया गया है.

Trending news