Ajab Gajab: फरमाइश थी पुदीने की लेकिन पत्नी ने बना दी धनिए की चटनी, मेहमानों के सामने ही होने लगी मार-कुटाई, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Ajab Gajab: फरमाइश थी पुदीने की लेकिन पत्नी ने बना दी धनिए की चटनी, मेहमानों के सामने ही होने लगी मार-कुटाई, जानिए पूरा मामला

Agra News: पति-पत्नी के बीच झगड़े की कई खबरें आपने सुनी होंगी लेकिन यूपी के आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां चटनी को लेकर पति-पत्नी के बीच घमासान हो गया. मामला जानकर पुलिस भी हैरान रह गई. 

सांकेतिक फोटो.

मनीष कुमार गुप्ता/आगरा: पति पत्नी के बीच झगड़े  के तमाम किस्से आपने सुने होंगे. मगर उत्तर प्रदेश में ताजनगरी आगरा में पति पत्नी के बीच लड़ाई का अनोखा मामला सामने आया है, जहां चटनी विलेन बनकर सामने आई है. ये वजह सुनने में भले ही अजीब लग रही हो, लेकिन जब पुलिस ने भी जब पूरी बात सुनी तो उसका भी सिर चकरा गया. जानिए पूरा मामला क्या है. 

शाहगंज क्षेत्र का मामला 
पति पत्नी के बीच का ये मामला थाना शाहगंज क्षेत्र का है. उच्च शिक्षित और धनाढय परिवार से ताल्लुक रखने वाले परिवार में होली की दौज को उस वक्त कलह मच गई, आरोप है कि पति ने महज इसलिए पत्नी को पीटना शुरू कर दिया, कि उसकी पत्नी ने पुदीने की जगह पर धनिये की हरी चटनी बना दी थी, बस फिर क्या था, मेहमानों के सामने ही पति पत्नी के बीच शुरु हुई मारपीट झगड़े में तब्दील हो गई. आरोप है कि गुस्साए पति ने पत्नी को कमरे में बंद कर जमकर कूट डाला.

परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा मामला 
पति-पत्नी के बीच चटनी को लेकर शुरू हुआ विवाद पुलिस परिवार परामर्श केंद्र तक जा पहुंचा. पत्नी ने पति पर पुदीने की जगह पर धनिये की चटनी बनाने पर पीटने का आरोप लगा दिया. वहीं आरोपी पति का कहना था कि पत्नी झूठे आरोप लगा रही है. उसने पत्नी नको किसी से मोबाइल पर बात करते देख लिया था, जब इस बात पर उसने पत्नी को डांटा तो वह चटनी का झूठा आरोप लगा रही है. 

Ramnavmi 2023: इन 5 दुर्लभ संयोग से चमकेगा सोया हुआ भाग्य होगी पैसों की बारिश!

 

जांच के कर होगी कार्रवाई 
वहीं इस मामले में परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ वीके सिंह का कहना है कि इस मामले में झगड़े वाले दिन मौजूद रिश्तेदारों से भी बात की जाएगी. जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

कब आएगा UP बोर्ड 10वीं-12वीं का रिजल्ट? जानिए संभावित डेट और डाउनलोड करने का तरीका

 

Oscar Awards 2023: भारत को मिले दो ऑस्कर अवॉर्ड, अनुराग ठाकुर ने भारतीय कंटेंट को लेकर कही बड़ी बात

Trending news