Agra: खाना बनाने को लेकर बिफरी पत्नी, कहा- दहेज लाई हूं, नहीं बनाउंगी खाना और न करूंगी काम, जानिए मामला
Advertisement

Agra: खाना बनाने को लेकर बिफरी पत्नी, कहा- दहेज लाई हूं, नहीं बनाउंगी खाना और न करूंगी काम, जानिए मामला

Agra News: पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़ों की खबरें आपने खूब सुनी होंगी लेकिन आगरा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है.  महिला ने अपने पति और सास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करा दी है. जानिए पूरा मामला क्या है. 

सांकेतिक फोटो.

मनीष गुप्ता/आगरा: पति पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़े के तमाम किस्से आपने सुने होंगे. मगर ताजनगरी आगरा में एक गजब ही मामला सामने आया है. एक पत्नी महज इसलिए खाना नहीं बना रही है, कि वो अपने साथ बहुत दहेज लाई है. अब उसने पति और सास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करा दी है.

'जब दहेज लाई हूं तो क्यों करूं काम'
पूरा मामला थाना सदर का है. सदर निवासी एक युवक और उसकी मां के खिलाफ, उसकी पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है कि पति औऱ सास दहेज उत्पीड़न कर रहे हैं. इस पर पति औऱ पत्नी को परिवार परामर्श केंद्र पर काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था, मगर जैसे ही पत्नी ने जो आरोप लगाए, उसे सुनकर काउन्सलर भी हैरत में पड़ गए.

योगी के मंत्री के परिवार पर जानलेवा हमला, घर से आगरा जाते समय बदमाशों ने बनाया शिकार

 

क्या बोली पत्नी
पत्नी का कहना था कि वो शादी में बहुत दहेज लेकर आई है, वो घर का कोई भी काम नहीं करेगी औऱ ना ही खाना ही बनाएगी. इस अजब तकरीर को सुनकर पुलिसकर्मियों के भी होश फाख्ता हो गए. 

Gyanvapi Masjid Case Update: ज्ञानवापी मस्जिद की इंतजामिया कमेटी को कोर्ट से बड़ा झटका, हिंदू पक्षकारो की बड़ी जीत

 

दहशत में हैं पति और सास 
पत्नी के आरोपों को लेकर पति औऱ सास दोनों ही दहशत में हैं. पति का कहना है कि पत्नी कोई भी काम नहीं करती है. खाना भी नहीं बनाती है, कुछ भी बोलने पर लड़ने को उतारू हो जाती है. 

काउन्सलर ने अगली डेट पर बुलाया
दोनों की काउंसिलिंग के लिए परिवार परामर्श केंद्र के काउन्सलर ने अगली डेट दी है. पति पत्नी दोनों ही उच्च शिक्षित हैं. पति एक निजी कंपनी में काम करता है. पत्नी के आरोपों को सुनकर शहर भर में चर्चाओं का दौर जारी है. 

WATCH: अगर कुंडली में है यह दोष, तो भूलकर भी घर में ना लगाएं मनी प्लांट

 

 

 

Trending news