आगरा : रसगुल्‍ले को लेकर शादी में खून-खराबा, एक बाराती की मौत
Advertisement

आगरा : रसगुल्‍ले को लेकर शादी में खून-खराबा, एक बाराती की मौत

आगरा के एत्‍मादपुर क्षेत्र के खंदौली मोहल्‍ले का मामला. बुधवार रात विनायक भवन में व्‍यापारी वाकर के दो बेटों की होनी थी शादी. 

आगरा : रसगुल्‍ले को लेकर शादी में खून-खराबा, एक बाराती की मौत

मनीष कुमार गुप्‍ता/आगरा : आगरा के एत्‍मादपुर में शादी समारोह के दौरान रसगुल्‍ले को लेकर संघर्ष हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि लोग एक-दूसरे पर जमकर प्‍लेटें फेंकी. इस दौरान चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले में जांच कर रही है. 

आगरा के एत्‍मादपुर के खंदौली निवासी व्‍यापारी वाकर के दो बेटों जावेद और राशिद की शादी बुधवार को शेखान मोहल्‍ला निवासी उस्‍मान की दो बेटियों जैनब और साजिया से थी. शादी समारोह का कार्यक्रम विनायक भवन में चल रहा था. इसी बीच खाना खाने के दौरान रसगुल्‍ले को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. कहासुनी से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया. थोड़ी ही देर में दोनों पक्षों में खाने की प्‍लेटें चलने लगीं. 

मामूली कहासुनी चाकूबाजी में तब्‍दील हो गई   
विवाद बढ़ता गया और दोनों पक्षों से लोग एकत्रित होते गए. दोनों पक्षों में संघर्ष के दौरान एक-दूसरे पर चम्‍मच और चाकूबाजी भी शुरू हो गई. चाकूबाजी में एक बाराती की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया. 

आधा दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल 
एसपी ग्रामीण सत्‍यजीत गुप्‍ता ने बताया कि मृतक बाराती की पहचान 20 वर्षीय सनी पुत्र खलील के रूप में हुई है. वहीं मारपीट में करीब आधा दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों का उपचार चल रहा है. पीड़ित परिवार की ओर से मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. एसपी ग्रामीण ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है. साक्ष्‍य एकत्रित किए गए हैं. पुलिस जांच के दौरान पूरे मामले में जो भी जिम्‍मेदार पाया जाएगा उसके खिलाफ शख्‍त से शख्‍त कार्रवाई की जाएगी. किसी को बख्‍शा नहीं जाएगा. 

Trending news