वेज की जगह खिला दिया चिकन रोल, अस्‍पताल में भर्ती पीड़ित ने मांगा 1 करोड़ का मुआवजा, जानें पूरा माजरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1662546

वेज की जगह खिला दिया चिकन रोल, अस्‍पताल में भर्ती पीड़ित ने मांगा 1 करोड़ का मुआवजा, जानें पूरा माजरा

Agra News : एक शख्‍स ने पिछले दिनों एक पांच सितारा होटल से शाकाहारी भोजन आर्डर किया था. अर्पित गुप्‍ता का आरोप है कि होटल प्रबंधन ने उसे शाकाहारी भोजन के बजाय मांसाहारी भोजन भेज दिया. जानें क्‍या है पूरा मामला. 

फाइल फोटो

आगरा : आगरा में एक शाकाहारी शख्‍स को मांसाहारी भोजन परोसना होटल वाले को महंगा पड़ गया. शख्‍स का आरोप है कि वह मांसाहारी भोजन खाकर बीमार पड़ गया, उसे अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा. इसके बाद शख्‍स ने होटल प्रबंधन से 1 करोड़ रुपये मुआवजे के रूप में मांग की है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, अर्पित गुप्‍ता नाम के एक शख्‍स ने पिछले दिनों एक पांच सितारा होटल से शाकाहारी भोजन आर्डर किया था. अर्पित गुप्‍ता का आरोप है कि होटल प्रबंधन ने उसे शाकाहारी भोजन के बजाय मांसाहारी भोजन भेज दिया. आरोप है कि मांसाहारी भोजन न केवल उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाता है, बल्कि उनके जीवन को भी खतरे में डालता है. 

1 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग 
जब शख्स को पता चला कि उसने मांसाहारी खाना खा लिया है, तो उसने दावा किया कि उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. अर्पित गुप्ता ने अब होटल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है. अर्पित गुप्‍ता की ओर से होटल प्रबंधन को भेजे गए नोटिस के माध्यम से एक करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की गई है. 

ऐसे हुआ खुलासा 
अर्पित गुप्ता के वकील नरोत्तम सिंह ने बताया कि उनका मुवक्किल 14 अप्रैल को अपने दोस्त सनी गर्ग के साथ आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में गया था. अर्पित गुप्ता ने शाकाहारी रोल के लिए ऑर्डर दिया, जब खाने की चीज परोसी गई और उसने उसे खाना शुरू किया, तो गुप्ता ने महसूस किया कि स्वाद अलग था. उसने होटल स्टाफ से पूछा तो पता चला कि उसे चिकन रोल परोसा गया है. 

होटल प्रबंधन ने खाने का पैसा नहीं लिया 
वकील ने दावा किया कि अर्पित गुप्ता शाकाहारी हैं, जब उन्हें यह एहसास हुआ कि उन्होंने चिकन खाया है तो उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. अर्पित का आरोप है कि होटल ने अपनी गलती छिपाने के लिए खाने का बिल तक नहीं दिया. 

Watch: जानें क्यों मनाई जाती है ईद, क्या है इसका इतिहास, पहली बार कब मनाया गया ये त्योहार

Trending news