प्यार में पागल गर्लफ्रैंड ने अपने ही घर में कर डाला कांड, दादी-पोती का रिश्ता किया कलंकित
Advertisement

प्यार में पागल गर्लफ्रैंड ने अपने ही घर में कर डाला कांड, दादी-पोती का रिश्ता किया कलंकित

Agra News : आगरा की एक लड़की प्‍यार में इस कदर आगे बढ़ी कि अपनों को ही चूना लगाने लगी. आगरा की गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी का शौक पूरा करने के लिए अपने ही घर वालों को चूना लगा डाली. एक बार पहले भी प्रेमी के साथ हो चुकी थी फरार.

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

Agra News : प्‍यार में किसी हद तक जाने के कई किस्‍से आपने सुने होंगे. लेकिन आगरा की एक लड़की प्‍यार में इस कदर आगे बढ़ी कि अपनों को ही चूना लगाने लगी. आगरा की गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी का शौक पूरा करने के लिए घर में चोरी तक कर डाली. दादी का एटीएम (ATM) कार्ड चुराकर करीब एक लाख रुपये प्रेमी के खाते में ट्रांसफर कर दिए. खुलासा हुआ तो घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, आगरा के लोहामंडी में एक बुजुर्ग महिला अपने भाई के साथ रहती हैं. महिला के साथ पिछले कुछ महीनों से भतीजे की बेटी भी रह रही थी. भतीजे की बेटी को किसी विशु त्‍यागी नाम के शख्‍स से प्‍यार हो गया. जनवरी में पोती अपने प्रेमी संग फरार हो गई थी. कुछ दिन पहले ही घर लौटी थी. इस बीच पोती ने दादी के एटीएम से अपने प्रेमी के खाते में 93 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए. साथ ही घर से जेवर आदि लेकर दोबारा भाग गई. 

दादी को नींद की गोली देकर उड़ा ले गए गहने 
दादी का कहना है कि उसकी पोती और उसका प्रेमी उन्हें धमकी देता है और प्रताड़ित करते हैं. 25 मई को उनकी तबीयत खराब हो गई थी तो पोती ने नींद की गोली देकर सुला दिया और अलमारी में रखा ATM निकाल लिया.  एक जून को ATM से प्रेमी विशु त्यागी के खाते में 93 हजार रुपये भेज दिए गए. 

अपनी पोती के खिलाफ दी शिकायत 
साथ ही अलमारी में रखे लाखों के जेवर लेकर भी भाग गए. अब पीड़ित महिला ने अपनी पोती और उसके प्रेमी के खिलाफ थाना लोहामंडी में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस महिला की शिकायत पर जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्‍द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

'धक्का' मार एम्बुलेंस नहीं बचा पाई मासूम बच्चे की जान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Trending news