जौनपुर: बिहार में खेसारी के कार्यक्रम में बवाल के बाद जौनपुर में अक्षरा सिंह के स्टेज शो में चले पत्थर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1423087

जौनपुर: बिहार में खेसारी के कार्यक्रम में बवाल के बाद जौनपुर में अक्षरा सिंह के स्टेज शो में चले पत्थर

 Akshara Singh Stage Show: जौनपुर के बदलापुर के विधायक रमेश चंद्र मिश्रा द्वारा दो दिवसीय बदलापुर महोत्सव का आयोजन किया गया था. महोत्सव के दूसरे दिन भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह स्टेज शो के लिए पहुंची थी.

जौनपुर: बिहार में खेसारी के कार्यक्रम में बवाल के बाद जौनपुर में अक्षरा सिंह के स्टेज शो में चले पत्थर

जौनपुर: बिहार में खेसारी लाल यादव के स्टेज शो के दौरान हुए बवाल के बाद यूपी के जौनपुर जिले में अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में भी हंगामा हो गया.  अक्षरा सिंह स्टेज छोड़कर वापस लौटने के बाद भीड़ में मौजूद लोग कुर्सियों को उछालने और तोड़ने लगे. महोत्सव में भगदड़ का माहौल बन गया. इसके बाद स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी. वहीं, पुलिस मौके से दो लोगों को हिरासत में लेकर कर पूछताछ रही है. 

अक्षरा सिंह के ऊपर फेंके पत्थर 
जौनपुर के बदलापुर के विधायक रमेश चंद्र मिश्रा द्वारा दो दिवसीय बदलापुर महोत्सव का आयोजन किया गया था. महोत्सव के दूसरे दिन भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह स्टेज शो के लिए पहुंची थी. अक्षरा सिंह के स्टेज शो को देखने के लिए भारी संख्या में लोग बदलापुर महोत्सव में पहुंचे थे. अक्षरा सिंह का कार्यक्रम शुरू हुए अभी कुछ ही घंटे हुए थे. इस दौरान दर्शक दीर्घा में से किसी ने स्टेज पर पत्थर फेंक दिया. इससे नाराज होकर माइक से इस अभद्रता के बारे में बोलते हुए मंच छोड़कर जाने लगीं. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने हंगामा काट दिया. कुर्सियों को उछालने और तोड़ने लगे.इसके बाद कार्यक्रम को कुछ देर के लिए बंद कराना पड़ा. 

खेसारी के स्टेज शो में मची भगदड़
वहीं, बिहार के नवादा जिले में खेसारी लाल यादव के एक कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू हो गई.खेसारी लाल के इस प्रोग्राम में मची भगदड़ के चलते कई लोग बुरी तरह से घायल भी हो गए. प्रोग्राम में मचे बवाल के चलते कई लोग बेहोश भी हो गए. बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव की परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग टावर और पेड़ों पर भी चढ़ गए थे. देखते ही देखते कार्यक्रम के बीच में भगदड़ मच गई.कार्यक्रम को बीच में ही बंद करना पड़ा.

Trending news