सास से झगड़े के बाद बहू ने गुस्से में खाया कांच, जिंदगी और मौत के बीच झूल रही
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1578016

सास से झगड़े के बाद बहू ने गुस्से में खाया कांच, जिंदगी और मौत के बीच झूल रही

रायबरेली में सास-बहू के झगड़े में बहू ने ऐसा कदम उठाया जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. आइए जानते हैं क्या है पूरा वाक्या.

सास से झगड़े के बाद बहू ने गुस्से में खाया कांच, जिंदगी और मौत के बीच झूल रही

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली : सास-बहू के झगड़े में बहू ने बल्ब का कांच पीस कर पी लिया है. कांच पीने से बहू की हालत खराब होने पर उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया था. सीएचसी में डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. मामला गदागंज थाना इलाके के आंबा गांव का है. यहां की रहने वाली तेइस वर्षीय कल्लो का अपनी सास से आये दिन झगड़ा होता था. आज फिर घर में झाड़ू देने को लेकर झगड़ा हुआ तो कल्लो ने घर में रखा फ्यूज बल्ब पहले पीसा और फिर पानी से पी लिया. हालत बिगड़ने पर ससुरालियों को पता चला तो कल्लो के पिता को सूचना देने के बाद परिजन सीएचसी पहुंचे थे. यहां से कल्लो के पिता उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसका इलाज जारी है.

पति के साथ पुणे जाना चाहती थी

बहू प्रियंका के पिता के मुताबिक मेरी बेटी अपने पति के साथ पुणे जाना चाह रही थी, जिस पर सास ने इंकार कर दिया. दोनों में इसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद मेरी बेटी ने यह कदम उठाया. उसकी हालत गंभीर है. जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

Lok Sabha 2024 : ग्राउंड जीरो पर उतरेंगे केंद्र और राज्य के मंत्री, अमित शाह दो लोकसभा सीटों का करेंगे दौरा

सास-पति से संपर्क की कोशिश

गदागंज थाना प्रभारी के मुताबिक सास बहू की लड़ाई में बहू ने कांच पीसकर खा लिया है. पीड़िता की हालत सीरियर है. परिजनों की तहरीर पर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. पति और सास का बयान दर्ज करने की कोशिश की जा रही है. जांच के बाद जो तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

UP Budget 2023: लखनऊ में कार्य मंत्रणा समिति की बैठक शुरू, कल से शुरू हो रहा है बजट सत्र

Trending news