चौकी इंचार्ज का पारा गरम हुआ तो मुझे रात भर डंडों से पीटा-जीतलाल ने लगाई गुहार, SSP ने किया लाइनहाजिर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1288054

चौकी इंचार्ज का पारा गरम हुआ तो मुझे रात भर डंडों से पीटा-जीतलाल ने लगाई गुहार, SSP ने किया लाइनहाजिर

चौकी इंचार्ज बार-बार यही पूछ रहे थे कि लड़की कहां है. हम शक के आधार पर हम पलटीपुर गांव ले गए, लेकिन वहां पर कोई नही मिला.

चौकी इंचार्ज का पारा गरम हुआ तो मुझे रात भर डंडों से पीटा-जीतलाल ने लगाई गुहार, SSP ने किया लाइनहाजिर

अली मुक्ता/कौशांबी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी ज़िले (Kaushami District) में ख़ाकी का खौफ़ देखने को मिला है. जहां चौकी इंचार्ज पर एक अधेड़ को बेरहमी से पिटाई करने का गंभीर आरोप लगा है. पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक के सामने पेश हो कर अपने पिटाई के जख्म दिखाए. मामले को सज्ञान में लेते हुए एसपी ने शमशाबाद चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है.

Pratapgarh News: धरने पर बैठे बाहुबली MLA राजा भइया के पिता, आधी रात मनाने पहुंचे एसपी और डीएम

यहां का है पूरा मामला
ये पूरा मामला कौशांबी के मंझनपुर थाना इलाके के शमशाबाद गांव का है जहां पिछले दिनों एक किशोरी लापता हो गई थी. जिसकी तहरीर मिलने पर मंझनपुर कोतवाली पुलिस ने स्थानीय चौकी शमशाबाद पुलिस के इंचार्ज को मामले की जांच सौंपी. चौकी प्रभारी ने जांच के बहाने कई लोगों को चौकी बुलाकर पूछताछ की. इसके बावजूद इसके किशोरी का कोई सुराग नहीं मिला था. 

चौकी इंचार्ज ने डंडों से पीटा
इस मामले में पुलिस ने गांव के जीतलाल सोनकर (jeetlal sonkar) को पूछताछ के लिए बुलाया. जीतलाल का आरोप है कि चौकी पुलिस ने लापता किशोरी के बारे में पूछताछ की. उसको उस किशोरी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. इसके बाद चौकी इंचार्ज का पारा गर्म हो गया. चौकी प्रभारी ने उन्हे कमरे में बंद कर डंडों से पीटा. चौकी इंचार्ज बार-बार यही पूछ रहे थे कि लड़की कहां है. हम शक के आधार पर हम पलटीपुर गांव ले गए, लेकिन वहां पर कोई नही मिला.

SSP दफ्तर में जाकर लगाई गुहार

इसके बाद उन्होंने पिटाई कर अधमरा कर दिया.  सुबह पुलिस के चंगुल से छूट पर उसने एसपी दफ्तर पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है. हालांकि मीडिया के दखल के बाद ही एसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किया.

एसपी दफ्तर जाकर लगाई इंसाफ की गुहार
सुबह पुलिस के चंगुल से छूटकर अधेड ने एसपी दफ्तर पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है. जिस पर अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है. जीतलाल ने बताया कि चौकी प्रभारी उनसे जातिगत दुश्मनी रखते है. इंचार्ज ने जाति का नाम लेकर उसकी पिटाई की. हालांकि मीडिया के दखल के बाद ही एसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किया.

Hardoi: हनीमून पर पता चला नपुंसक है पति, फिर देवर ने की जबरजस्ती, पुलिस को पत्नी ने सुनाई आपबीती

 

देखें वीडियो

 

 

Trending news