Prayagraj: मुख्तार के विधायक बेटे Abbas Ansari को नैनी जेल से भेजा गया चित्रकूट जेल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1447915

Prayagraj: मुख्तार के विधायक बेटे Abbas Ansari को नैनी जेल से भेजा गया चित्रकूट जेल

UP Crime News: माफिया मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को नैनी जेल से चित्रकूट जेल भेजा गया है. देर रात करीब 9 बजे नैनी जेल से चित्रकूट जेल भेजा गया...

Prayagraj: मुख्तार के विधायक बेटे Abbas Ansari को नैनी जेल से भेजा गया चित्रकूट जेल

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार माफिया पर एक्शन कर रही है. इन सबके बीच बाहुबली मुख्तार अंसारी के परिवार और करीबियों की मुसीबतें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं. माफिया मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को नैनी जेल से चित्रकूट जेल भेजा गया है. बता दें कि कल ही प्रयागराज जिला न्यायालय ने अब्बास को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था. दसअसल, ईडी की टीम ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अब्बास को 4 नवंबर को गिरफ्तार किया था. 

शासन के फैसले के बाद हुआ एक्शन
जानकारी के मुताबिक नैनी जेल पहुंचने के तकरीबन तीन घंटे बाद ही अब्बास अंसारी को चित्रकूट जेल भेजा दिया गया. आपको बता दें कि शासन स्तर से लिए गए फैसले के बाद अब्बास को रात में चित्रकूट जिला जेल पहुंचाया गया. दरअसल, अब्बास अंसारी के जेल बदलने की कार्रवाई को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया. 

शिफ्टिंग का एक्शन रखा गया बेहद गोपनीय
जेल शिफ्टिंग के एक्शन से कुछ घंटे के में ही मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे की जेल का पता बदल गया. जानकारी के मुताबिक अब्बास अंसारी तकरीबन शाम चार बजे नैनी जेल लाए गए. इसके बाद उन्होंने शाम 6 बजे चित्रकूट जिला कारागार के लिए रवाना कर दिया गया. जेल शिफ्टिंग के इस एक्शन को बेहद गोपनीय रखा गया. यहां तक की जेल कर्मचारियों को भी शिफ्टिंग के समय ही मामले की जानकारी हुई.

आपको बता दें कि ईडी ने अब्बास की 13 दिन की कस्टडी रिमांड ली थी. कस्टडी रिमांड खत्म होने पर शुक्रवार को लेकर प्रवर्तन निदेशालय की टीम अब्बास अंसारी को लेकर कोर्ट पहुंची थी. जहां कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. कोर्ट के आदेश पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम और सिविल लाइंस पुलिस अब्बास को कोर्ट से लेकर तकरीबन चार बजे नैनी जेल पहुंचे. मैनुअल के मुताबिक मेडिकल परीक्षण के बाद उसे में भेज दिया गया.

आनन-फानन में शुरू हुई जेल शिफ्टिंग की तैयारी 
अभी कुछ घंटे ही गुजरे थे तब-तक जेल अधिकारियों को अब्बास की जेल बदलने का आदेश मिला. आनन-फानन में जेल शिफ्टिंग की तैयारी शुरू हुई. पुलिस लाइन से प्रिजन वैन लाई गई. तकरीबन 6 बजे अब्बास को लेकर पुलिस टीम चित्रकूट जिला कारागार के लिए रवाना हो गई. अब अब्बास अंसारी का ठिकाना बदल गया है. फिलहाल, वह चित्रकूट जिला जेल में बंद हैं.

TRAI: अब बगैर ट्रूकॉलर के भी हो सकेगी अनजानी कॉल की पहचान, TRAI देने वाला है खुशखबरी

Trending news