आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 10 जुलाई के बड़े समाचार
Advertisement

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 10 जुलाई के बड़े समाचार

UP Uttarakhand News Today:  आज 10 जुलाई 2022, दिन रविवार है. हम रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं..सीएम योगी ने ईद-उल-अज़हा पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई दी हैं. बकरीद को देखते हुए 11 जिले अतिसंवेदनशील चिन्हित किए गए है. सीएम योगी आज 10 जुलाई को शाम 7 बजे शहीद पथ के किनारे स्थित लूलू मॉल का उद्घाटन करेंगे समेत जानें आज यूपी उत्तराखंड में क्या खास रहेगा. 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 10 जुलाई के बड़े समाचार

UP Uttarakhand News Today:  आज 10 जुलाई 2022, दिन रविवार है. हम रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं..सीएम योगी आदित्यनाथ ने ईद-उल-अज़हा पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. बकरीद को देखते हुए 11 जिले अतिसंवेदनशील चिन्हित किए गए है. सीएम योगी आदित्यनाथ आज 10 जुलाई को शाम 7 बजे शहीद पथ के किनारे स्थित लूलू मॉल का उद्घाटन करेंगे समेत जानें आज यूपी उत्तराखंड में क्या खास रहेगा. 

Video: सुपरफास्ट अंदाज में यहां देखें 100 शहर की 100 बड़ी खबरें, फटाफट हो जाएं अपडेट

बकरीद आज, सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं और बधाई
सीएम योगी आदित्यनाथ ने ईद-उल-अज़हा पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. आज यहां जारी एक बधाई संदेश में मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि ईद-उल-अज़हा का त्यौहार सभी को मिल-जुल कर रहने तथा सामाजिक सद्भाव बनाए रखने की प्रेरणा प्रदान करता है. मुख्यमंत्री ने लोगों से कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत सभी सावधानियां बरतते हुए ईद-उल-अज़हा मनाने की अपील की है.

11 जिले अतिसंवेदनशील चिन्हित
बकरीद को देखते हुए 11 जिले अतिसंवेदनशील चिन्हित किए गए है. इसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों के अलावा पूर्वी उत्तर प्रदेश और मध्य उत्तर प्रदेश के जिले भी शामिल हैं. यहां विशेष रूप से केंद्रीय अर्ध सैनिक बलों की तैनाती की गई है.

नोएडा में NBCC के रिटायर सीजीएम के घर छापेमारी
नोएडा में एनबीसीसी के पूर्व सीजीएम के घर सीबीआई और आईटी की रेड डाली गई. करीब 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी और ज्वेलरी बरामद की गई है. नोएडा के सेक्टर 19 के एक मकान में IT ने रेड की है, कल देर शाम से चल रही रेड में इनकम टैक्स की टीम कई दस्तावेज खंगाल रही है. सूत्रों के मुताबिक, रेड के दौरान 2 करोड़ रुपये से ज्यादा कैश भी बरामद हुआ है.

पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 जुलाई, 2022 को सुबह 11:30 बजे वीडियो के माध्यम से एक प्राकृतिक खेती सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

लखनऊ में लूलू मॉल का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ आज 10 जुलाई को शाम 7 बजे शहीद पथ के किनारे स्थित लूलू मॉल का उद्घाटन करेंगे. हालांकि आम जनता के लिए यह माल 11 जुलाई से खुलेगा. यह माल 22 लाख स्क्वायर फीट में बना हुआ है जिसकी भव्यता देखते ही बनती है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम
दिनांक:10जुलाई 2022 पूर्वाहन 10:00 बजे 50 लाख 10 हजार अंश धारक कृषक सदस्यों को अंश प्रमाण पत्र वितरित करेंगे. शाम 7:00 बजे, सुशांत गोल्फ सिटी,शहीद पथ लखनऊ LULU मॉल का शुभारंभ करेंगे. 

मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल
10 जुलाई, 2022 ( रविवार) मध्यान्ह 12:00 से 12:30 तक प्रेस-वार्ता  करेंगे.

मंत्री बेसिक शिक्षा विभाग  संदीप सिंह दोपहर, 12:30 से 1:00 बजे  तक प्रेस वार्ता करेंगे.

मंत्री योगेंद्र उपाध्याय,  राज्यमंत्री अजीत पाल एवं राज्यमंत्री श्रीमती रजनी तिवारी मीडिया सेंटर लोक भवन में दोपहर 01:00 से 1:30 बजे तक प्रेस- वार्ता करेंगी.

बारिश का अलर्ट जारी
मध्य महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में भारी वर्षा की भविष्यवाणी.

video: बस एक क्लिक में यहां देखें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की सुपरफास्ट खबरें

WATCH LIVE TV

Trending news