Rashifal 2 February 2023: आज का दिन इस राशि के लिए बहुत भारी, बिजनेस में लॉस के साथ होगा पार्टनर के साथ मनमुटाव, पढ़ें राशिफल
Advertisement

Rashifal 2 February 2023: आज का दिन इस राशि के लिए बहुत भारी, बिजनेस में लॉस के साथ होगा पार्टनर के साथ मनमुटाव, पढ़ें राशिफल

Rashifal 2 Feb January 2023:  वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है.

 

Rashifal 2 February 2023: आज का दिन इस राशि के लिए बहुत भारी, बिजनेस में लॉस के साथ होगा पार्टनर के साथ मनमुटाव, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.  आज  2 फरवरी है, दिन गुरुवार है.  ये दिन विष्णु जी को समर्पित होता है. दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि: मेष राशि के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है. स्कूली छात्र आज किसी बात को लेकर तनाव में रहेंगे.  घर में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, लेकिन लड़ाई-झगड़ा नहीं होगा. सेहत का ध्यान ऱखें, बीमार हो सकते हैं.

वृष राशि:इन जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. कुवारों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है. बिजनेस ठीक रहेगा. किसी अनजाने डर से भयभीत रहेंगे. किसी का घर में आगमन हो सकता है.

मिथुन राशि: दिन अच्छा जाएगा. किसी धर्म-कर्म के काम में शामिल हो सकते हैं. यदि किसी मित्र से पुराना झगड़ा चल रहा है तो वह समाप्त होगा.  कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव हो सकते हैं. जीवन साथी के साथ समय बिताएं.

कर्क राशि: कर्क राशि के लोग आज कहीं पर बाहर जाने की प्लानिंग न करें. खानपान का ध्यान रखें.  किसी के साथ गलत व्यवहार नहीं करें. फैमिल में कुछ परेशानी हो सकती है. छात्रों के लिए दिन मिला जुला रहेगा.

सिंह राशि: इन जातकों को कुछ नया और अच्छा सुनने को मिल सकता है. लाइफ पार्टनर से कुछ सरप्राइज मिल सकते हैं. सेहत के लिहाज से दिन ठीक है.  प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी और आज उनके साथ कहीं घूमने का प्लान बनेगा. 

कन्या राशि: अगर आप कई दिनों से नौकरी की तलाश में हैं तो आज आपके लिए कई प्रस्ताव आ सकते हैं.  इसलिए अपना ध्यान चारों तरफ रखें और सोच-समझकर ही कोई फैसला लें. छात्रों के लिए दिन कठिनाई भरा रहेगा. मां की सेहत का ध्यान रखें.

तुला राशि:बिजनेस में लाभ हो सकता है, लेकिन आपके प्रतिद्वंद्वी इसे आपसे छीनने की कोशिश करेंगे. आज के दिन सतर्क रहें.  
शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां आ सकती हैं.

वृश्चिक राशि: इनका दिन थोड़ा उथल-पुथल भरा रहेगा. घर में किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. समझदारी से काम लें. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. 

धनु राशि: दिन मध्यम रहेगा. कहीं से धनलाभ हो सकता है.  छात्रों को यदि अपने किसी प्रोजेक्ट में दिक्कत आ रही है तो आज उन्हें अपने सीनियर्स का सहयोग मिलेगा. बिजनेस ठीक रहेगा.

मकर राशि: मकर जातक आज सेहत को लेकर सावधान रहें, सर्दी-जुकाम की समस्या हो सकती है. किसी को पैसा उधार न दें, फंस सकता है. वाहन चलाते समय सावधान रहें. संतान की तरफ से दिन ठीक रहेगा.

कुंभ राशि:  कुंभ राशि के लोगों के लिए  दिन सही रहने वाला है. आपका रिश्ता कहीं से आ सकता है, लेकिन आपके पिता इससे ज्यादा खुश नजर नहीं आएंगे।. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. 

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन बेहतर रहेगा. घर में धार्मिक अनुष्ठान होने के संकेत हैं. परिवार में किसी बात को लेकर प्रसन्न रहेंगे. आप अपने भाई-बहनों के लिए कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं.

 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Jaya Ekadashi 2023: कब है जया एकादशी कब? नोट करें डेट और जान लें शुभ मुहूर्त, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

Masik Rashifal February 2023: फरवरी में इन तीन राशियों का बदलेगा भाग्य, सिंह राशि के लिए माह रहेगा मुश्किल, पढ़ें मासिक राशिफल

Trending news