Rashifal 15 February 2023: इन 4 राशियों के पूरे होंगे सारे अरमान, चमकेगी किस्मत, पढ़ें सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1571377

Rashifal 15 February 2023: इन 4 राशियों के पूरे होंगे सारे अरमान, चमकेगी किस्मत, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Rashifal 15 February 2023: दैनिक राशिफल हर दिन का घटनाओं का फलित होता है. किस राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है...आज का राशिफल (Daily Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है. इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है..  

 

Rashifal 15 February 2023: इन 4 राशियों के पूरे होंगे सारे अरमान, चमकेगी किस्मत, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 15 Februray 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 15 फरवरी है, दिन बुधवार है. यह दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि: तुला राशि के लिए आज का दिन बिजी रहेगा. पुराने पेंडिग कामों को पूरा करेंगे. किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है.  बिजनेस ठीक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें.

वृषभ राशि: आज इन जातकों का दिन बढ़िया बीतेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा, उनको मेहनत करनी होगी. कुछ रचनात्मक काम कर सकते हैं. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है. आज भावुक रहेंगे.छात्र अपनी पढ़ाई पर फोकस करें.

मिथुन राशि: इन जातकों का दिन मध्यम रहेगा. मिथुन राशि के  लोग आज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहेंगे. ऑफिस में तनाव रहेगा. मां की सेहत का ध्यान रखें. किसी धार्मिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं. 

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए दिन ठीक ठाक रेहगा. ऑफिस में दूसरे की बुराई करने से बचें. परिवार के साथ समय गुजारें. आज के दिन किसी को पैसे उधार न दें. वाहन चलाते समय सावधान रहें.

सिंह राशि: परिवार के साथ बाहर जाने का प्लान कर सकते हैं.व्यक्तिगत नेटवर्क में लोगों तक पहुंच बनी रहेगी. खानपान का ध्यान रखें. आज प्रेमी से मन की बात करते रहेंगे. विदेश से मेहमान आ सकता है.

कन्या राशि: दिन मिला-जुला रहेगा. बिजनेस में कोई निवेश करने से बचें. मां की सेहत खराब हो सकती है, ध्यान रखें. किसी के साथ बुरा बर्ताव न करें. कोई रिश्तेदार घर आ सकता है.

तुला  राशि: धन के मामले में दिन अच्छा है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. आज आप अपने रिश्तों में कुछ तनाव या संघर्ष का अनुभव कर सकते हैं. पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो सुकून देगी. विदेश जाने का मौका मिल सकता है.

वृश्चिक राशि: इन राशि के लोगों के लिए दिन परिवर्तनकारी हो सकता है. आज अपने शक्ति का गलत प्रयोग न करें. इससे शक्ति का गलत उपयोग न करें. छात्रों के लिए दिन ठीक है. 

धनु राशि: धनु राशि के लोग आज खुशी-खुशी समय बिताएंगे. आज दूसरों की भावनाओं का ध्यान रखें. जीवनसाथी की बात को भी गंभीरता से सुनें. आज आप रोमांच और उत्साह की ओर एक मजबूत खिंचाव महसूस कर सकते हैं. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. 

मकर राशि: परिश्रम का फल मिल सकता है. छात्रों को कोर्स पूरा करने में दिक्कत आ सकती है. मकर जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आपकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प का भुगतान हो रहा है. कहीं पर किसी तरह का इनवेस्ट न करें. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन मध्यम है. आज आपकी स्वतंत्र लकीर विशेष रूप से मजबूत हो सकती है.  अपने शौक के लिए कुछ नया कर सकते हैं. आगे बढ़ाने के लिए खुद के लिए कुछ समय निकालें. लाइफ पार्टनर के साथ समय बिताएं.

मीन राशि: आज मीन राशि के लिए दिन ठीक है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कहीं से रूका हुआ धन मिल सकता है. कहीं यात्रा पर जाने का प्लान बन सकते है.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Mahashivratri 2023: शनि प्रदोष और सर्वार्थ सिद्धि योग में मनेगी महाशिवरात्रि,दुलर्भ संयोग से इन राशियों पर बरसेगी खूब कृपा

Watch: 6 से 12 फरवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

 

 

 

Trending news