Rashifal 25 Feb 2023: इन दो राशियों को ऑफिस में मिलेगा प्रमोशन, बढ़ेगा बैंक बैलेंस, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1584815

Rashifal 25 Feb 2023: इन दो राशियों को ऑफिस में मिलेगा प्रमोशन, बढ़ेगा बैंक बैलेंस, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे!

Aaj Ka Rashifal 24 Februray 2023:  ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से शनिवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है... इसके साथ ही कई राशियां ऐसी भी है जिन्हें थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा...

 

Rashifal 25 Feb 2023: इन दो राशियों को ऑफिस में मिलेगा प्रमोशन, बढ़ेगा बैंक बैलेंस, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे!

Aaj Ka Rashifal 25 Februray 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 24 फरवरी है, दिन शुक्रवार है. यह दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा.  दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. कुछ धन लाभ हो सकता है. सेहत को लेकर थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. छात्रों को मेहनत करनी होगी.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए दिन सही दिखाई दे रहा है. परिवार के साथ समय गुजारेंगे. पैसे से जुड़े मसले हल हो जाएंगे. खर्चों पर लगाम लगाने की जरूरत है. छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा. खानपान पर ध्यान दें, बीमार हो सकते हैं. 

मिथुन राशि: आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा.  परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा. बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. आप अपने सहपाठियों के साथ कहीं घूमने जायेंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अभी और इंतजार करना होगा. करियर में तरक्की के मामले में रूकावटें आ सकती हैं.

कर्क राशि: इन जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा है.  व्यापार में अच्छा लाभ का योग आज बन सकता है. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. आप दोनों का निर्णय कोई बड़ा काम करेगा. जीवनसाथी को परिवार के लोगों से लाभ मिलेगा, जिसका आपको भी अप्रत्याशित फायदा पहुंचेगा. पैसे का खर्चा सोचसमझ कर करें.

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए दिन मिला-जुला रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है, बस मेहनत में कमी नहीं करें. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. बरसों से अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं. आज अपने प्रिय की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. सेहत का ध्यान रखें.

धनु राशि: आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी समय देंगे. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. किसी भी तरह के लेन-देन में सावधान रहें.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों को आज मान-सम्मान मिलेगा. दोपहर बाद स्थिति थोड़ी बदल सकती है. आज लवमेट को उपहार मिलेगा. आज किसी को उधार न दें, पैसे फंस सकते हैं. परिवार के सदस्यों से मेलजोल बढ़ाना लाभकारी रहेगा.  

कुंभ राशि: आज आपका दिन ख़ुशी से भरा रहेगा। ऑफिस में कुछ दोस्तों के सहयोग से आपका प्रोजेक्ट पूरा होगा. समाज में आपका मान- सम्मान बढ़ेगा। जो छात्र विदेश में शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उनके लिए आज का दिन अनुकूल है. आपको शिक्षकों से पढ़ाई में मदद भी मिलेगी.

मीन राशि:  मीन राशि का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है.  परिवार और काम को लेकर चली आ रही परेशानियों में कुछ कमी होगी. आज घर से निकलते समय बड़ों से आशीर्वाद लें, काम पूरे होंगे. घर में किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

WATCH: 20 से 26 फरवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

 

 

Trending news