Road Accident In Basti : स्कूटी और बाइक की आमने सामने की भिड़ंत से तीन लोगों की मौत, घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1711636

Road Accident In Basti : स्कूटी और बाइक की आमने सामने की भिड़ंत से तीन लोगों की मौत, घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया

बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के महारीपुर में बाइक और स्कूटी में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी की तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए. घायलों को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

Road Accident In Basti

राघवेंद्र कुमार/बस्ती : बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के महारीपुर में बाइक और स्कूटी में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी की तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए. घायलों को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल मृतकों की पहचान कर ली गई है. 

बाइक सवार तीन युवक
बताया जा रहा है कि अभिषेक 22 वर्ष, कुलदीप 20 वर्ष और अरविंद सिंह 55 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवार तीन युवक गणेशपुर से नगर जा रहे थे. एक्सीडेंट के समय बाइक काफी स्पीड में थी. वहीं सामने से आ रही स्कूटी और बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गई. इस भीषण टक्कर में दोनों बाईकों के परखच्चे उड़ गए थे. 
स्कूटी पर सवार पति पत्नी और बाइक पर सवार एक युवक की इस दर्दनाक हादसे में मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. 

अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल 
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया. एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने इस बारे में बताया की बाइक और स्कूटी में आमने सामने टक्कर हुई है.

और पढ़ें- New Parliament Building: नये संसद भवन के उद्घाटन के मौके पर लॉन्च होगा नया सिक्का, जानिए 35 ग्राम के इस 75 रुपये के सिक्के की क्या है खास बात

WATCH: गाजियाबाद के मशहूर मॉल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली-नोएडा से आते थे हाई-प्रोफाइल लोग

Trending news