Kanpur Dehat : अखिलेश यादव का बड़ा सियासी वार, कहा : अतीक के बेटे का हुआ फर्जी एनकाउंटर
Advertisement

Kanpur Dehat : अखिलेश यादव का बड़ा सियासी वार, कहा : अतीक के बेटे का हुआ फर्जी एनकाउंटर

UP Politics : कानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि माफिया अतीक अहमद के बेटे का फर्जी एनकाउंट हुआ है. 

Kanpur Dehat : अखिलेश यादव का बड़ा सियासी वार, कहा : अतीक के बेटे का हुआ फर्जी एनकाउंटर

आलोक त्रिपाठी/ कानपुर देहात : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर बड़ा सियासी हमला बोला है.   कानपुर देहात में संविधान बचाओ भागीदारी पाओ महारैली को संबोधित करते हुए अखिलेश ने जहां कानपुर देहात की मड़ौली काण्ड के जरिए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया. वही चांदी चोरी के मामले में पुलिस द्वारा पुलिस की गिरफ्तारी की बात करते हुए बड़ा सवाल खड़ा किया. अखिलेश ने वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की हार के बहाने भाजपा पर हमला किया और इशारों इशारों में इसके लिए बीजेपी (BJP) को ही जिम्मेदार पता डाला. इस दौरान अखिलेश यादव ने लोगों से 2024 में समर्थन देने और बीजेपी को हराने के अपील की. साथ ही साथ मतदाता सूची में अपना नाम अंकित करने का अपील भी करते दिखाई दिए. वहीं अखिलेश यादव ने पीडीए के माध्यम से एनडीए (NDA) को हराने का दावा भी किया.  

अखिलेश ने अतीक के बेटे एनकाउंटर को भी फर्जी बताया है. उनका कहना है कि ''अगर सीसीटीवी चेक कर ली जाए तो पता चल जाएगा एनकाउंटर सही है या फर्जी.'' 
यह भी पढ़ेंVaranasi: गंगा-वरुणा और गोमती के 108 घाट जगमग  होंगे, BJP सांसद मनोज तिवारी देंगे प्रस्तुति

 

अखिलेश ने 2024 लोकसभा चुनाव (Loksabha 2024) की बिसात बिछाने के साथ कार्यकर्ताओं और समर्थकों मे जोश भरने की कवायद की है. साथ ही उन्होंने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरने का काम किया और बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर होने का दावा किया. अखिलेश यादव ने एक बार फिर पीडीए के माध्यम से एनडीए को लोकसभा चुनाव में हराने का दावा किया. वही वर्ल्ड कप में इण्डिया की हार को लेकर भी बीजेपी को जिम्मेदार बताया. लोगों से वोटर लिस्ट में नाम अंकित कराने की अपील भी की. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा ''इस सरकार में अगर सबसे ज्यादा किसी ने जमीन खरीदी है तो वह भारतीय जनता पार्टी के लोग हैं. सबसे ज्यादा हेरा फेरी भी बीजेपी के लोगों ने की है. 

Watch: कई लोगों को रौंद कर भागा कार सवार, पीछे मच गई चीख पुकार, सामने आया CCTV Video

Trending news