Valentine Day 2024: इस वैलेंटाइन को पार्टनर के साथ बनाए यादगार, बस करें ये छोटा सा काम रिलेशनशिप में आएगी प्यार की बाढ़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2099471

Valentine Day 2024: इस वैलेंटाइन को पार्टनर के साथ बनाए यादगार, बस करें ये छोटा सा काम रिलेशनशिप में आएगी प्यार की बाढ़

Valentine Day 2024: वैलेंटाइन वीक शुरू हो गया है. मोहब्बत का दूसरा दिन प्रपोज डे के रूप में मनाते है. मोमबत्ती की रौशनी में डिनर करना हर एक कपल की चाहत होती है. प्यार करने वाले इस पल को बेहद रोमांटिक मानते है. 

 

Valentine Day 2024

Valentine Day 2024: वैलेंटाइन वीक शुरू हो गया है. मोहब्बत का दूसरा दिन प्रपोज डे के रूप में मनाते है. इस दिन का आशिकों को काफी इतंजार होता है. मोमबत्ती की रौशनी में डिनर करना हर एक कपल की चाहत होती है. प्यार करने वाले इस पल को बेहद रोमांटिक मानते है. आज इश्क करने वाले रोज डे के रूप में इस दिन को सेलीब्रेट कर रहे है. किसी से अपनी दिल की बात कहने का सबसे अच्छा दिन प्रपोज डे ही होता है. ये दिन इस प्यार के साप्ताह का आखिरी दिन होता है. 

7 फरवरी यानी आज से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो रही है. वैसे देखा जाए 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तर चलने वाले इस प्यार के सप्ताह में हर कपल खुश नजर आता है. इस प्यार के त्योहार का पहला दिन यानी 7 फरवरी से शुरू होता है. जिसे रोज डे के रूप में मनाया जाता है. इस दिन प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे को गुलाब देकर प्यार की निशानी देते है. 

कैंडल लाइट डिनर करें प्लान
वैलेंटाइन डे पर पार्टनर संग कुछ वक्त अकेले बिताने के लिए उनके साथ डिनर डेट पर जा सकते हैं. कैंडल लाइट डिनर को कपल्स के बीच काफी रोमांटिक माना जाता है. अगर आप डिनर करने घर से बाहर नहीं जा सकते तो घर पर ही कैंडल लाइट डिनर का माहौल बनाएं. इस तरह पार्टनर आपके प्रयासों को देख इम्प्रेस हो जाएगा और उसके दिल तक आपकी भावनाएं पहुंच जाएंगी.

सरप्राइज गिफ्ट  
गिफ्ट दिल के जज्बात बताता है. किसी भी मौके पर एक खास तोहफा देकर आप अपने साथी को इम्प्रेस कर सकते हैं. तोहफा ऐसा हो जो पार्टनर को पसंद आए, हालांकि वैलेंटाइन डे पर पार्टनर के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए उन्हें सरप्राइज गिफ्ट दें. कुछ ऐसा तोहफा दें, जिसकी आपके पार्टनर ने उम्मीद भी न की हो. तोहफा महंगा या सस्ता नहीं लेकिन आपके जज्बातों को बयां करने में मदद करने वाला हो.

यह भी पढ़े- Propose Day 2024: वैलेंटाइन वीक में न करें ये गलतियां, अपनाएं ये तरीके खुश हो जाएगा पार्टनर

Trending news