Rampur: "शाहरुख खान से ज्‍यादा फेमस हो गया हूं..."सपा नेता आजम खान ने रोते समर्थकों को दिलाया भरोसा, कहा- सब ठीक हो जाएगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1614771

Rampur: "शाहरुख खान से ज्‍यादा फेमस हो गया हूं..."सपा नेता आजम खान ने रोते समर्थकों को दिलाया भरोसा, कहा- सब ठीक हो जाएगा

Azam Khan News: आजम खान, अब्दुल्ला आजम और तजीन फातिमा दो जन्म प्रमाणपत्र के मामले में कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट पहुंचे. इस दौरान आजम खान के समर्थक कोर्ट परिसर के बाहर जुटे थे. जिनमें से एक भावुक हो गया. जिसे समझाते हुए आजम ने कहा कि परेशान मत हो एक दिन सब ठीक हो जाएगा.  

 

Azam khan rampur

Rampur Azam Khan News: समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान (Azam Khan) शुक्रवार को अपनी पत्नी डॉक्टर तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) के साथ रामपुर एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए. यहां अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में तीनों के बयान दर्ज हुए. भड़काऊ भाषण मामले में भी आजम खान के बयान दर्ज होने हैं. कोर्ट ने सफाई साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए दो जन्म प्रमाणपत्र मामले में 24 मार्च और भड़काऊ भाषण मामले में 23 मार्च की तारीख दी है. इस बात की जानकारी अभियोजन अधिकारी अमर नाथ तिवारी ने दी. 

गौरतलब है कि भाजपा नेता आकाश सक्सेना (रामपुर सदर सीट से मौजूदा बीजेपी विधायक) ने गंज थाने में एफआईआर कराई थी. जिसमें उन्होंने अब्दुल्ला के दो जन्‍म प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में आजम खान, उनकी पत्नी तजीन और बेटे पर आरोप लगाते हुए तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस द्वारा तीनों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की जा चुकी है. फिलहाल तीनों ही आरोपी इस केस में जमानत पर हैं. मुकदमे की सुनवाई रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में जारी है.

वकील ने आजम को पेशी पर छूट देने की कोर्ट से की थी अपील 
गुरुवार को आजम के वकील ने कोर्ट से अनुरोध किया था कि आजम को पेशी पर छूट दे दी जाए. वकील ने उनके खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया था, लेकिन कोर्ट ने शुक्रवार को सपा नेता को फिजिकली पेश होकर बयान देने के आदेश दिए थे. इसलिए वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ कोर्ट पहुंचे थे. 

आंसू बहाते समर्थक को आजम खान ने बंधाया ढांढस 
बयान दर्ज कराने से पहले रामपुर कोर्ट परिसर के बाहर आजम खान के तमाम समर्थक जुटे थे. इस दौरान आजम खान को देख एक समर्थक रोने से लगा. इस पर आजम खान ने उसे ढांढस बंधाते हुए कहा," कोई परवाह करने की बात नहीं है, रोते क्यों हो, क्यों उदास होकर खड़े हुए हो? हम लड़ेंगे बिल्कुल मजबूती से लड़ेंगे सब ठीक हो जाएगा."

"लगता है शाहरुख से ज्‍यादा फेमस हो गया हूं"
वहीं, परिसर के बाहद बड़ी संख्या में मीडियाकर्मियों को देखकर आजम खान ने कहा कि आप लोग जितना कवर मुझे करते हो, उतना तो शायद बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को भी कवर नहीं किया जाता है. उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है मैं कुछ ज्यादा फेमस हो गया हूं. वहीं, मीडियाकर्मियों को रोकते हुए उन्होंने कहा, "अरे भाई बहुत बन गई फ़िल्म यार. इतनी तो शाहरूख खान की भी नहीं बनती है."  

गधा- बंदर नहीं हूं इस्तीफा ले लो पर ऐसा बर्ताव न करे, MLA इरफान सोलंकी का छलका दर्द

प्रयागराज में ही छिपी है अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता, माफिया के करीबियों ने दी शरण

Watch: उमेश पाल मर्डर केस में शाइस्ता परवीन की तलाश तेज, पुलिस ने निकाली शाइस्ता के फोन की CDR

Trending news