Sambhal: शादीशुदा युवक को खेत में ले जाकर किया सामूहिक कुकर्म, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल
Advertisement

Sambhal: शादीशुदा युवक को खेत में ले जाकर किया सामूहिक कुकर्म, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Sambhal News:  संभल में पशुओं से खेत की रखवाली कर रहे शादी शुदा शख्स के साथ सामूहिक कुकर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है. यही नहीं ,आरोपियों ने शख्स के साथ कुकर्म की वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

सांकेतिक फोटो.

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पशुओं से खेत की रखवाली कर रहे शादी शुदा शख्स के साथ सामूहिक कुकर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है. यही नहीं ,आरोपियों ने शख्स के साथ कुकर्म की वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित युवक के परिजनों ने युवक के साथ कुर्कम के 3 आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है. पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ,अन्य 2 आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

संभल जिले में शादी शुदा शख्स के साथ सामूहिक कुकर्म का शर्मनाक मामला रजपुरा थाना इलाके के गांव का है. बताया जा रहा है रजपुरा थाना इलाके के गांव का रहने वाला 24 वर्षीय युवक पशुओं से खेत की रखवाली के लिए अपने खेत पर था. इसी दौरान गांव के ही तीन ग्रामीणों ने युवक को दबोच लिया और पकड़कर खेत में ले गए. खेत में ले जाने के वाद तीनों ग्रामीणों ने युवक के साथ बारी-बारी से कुकर्म किया. यही नहीं , आरोपियों ने युवक के साथ कुकर्म के दौरान की वीडियो भी बनाया.

रामलला प्राण प्रतिष्ठा के 11 दिन पहले क्यों पूजा पर बैठे PM मोदी ? बताई बड़ी वजह

 

आरोपियों ने कुकर्म की जानकारी परिजनों या किसी अन्य को देने पर जान से युवक को जान से मारने की धमकी देते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. युवक के साथ कुकर्म की शर्मनाक करतूत को अंजाम देने के वाद आरोपी फरार हो गए. पीड़ित युवक अपने साथ घटी घटना के बाद आरोपियों की धमकी के खौफ से 1 दिन बाद भी अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने युवक की तलाश की लेकिन युवक नहीं मिला.

सहारनपुर: ईंटों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, दो महिलाओं की दर्दनाक मौत

 

आरोपियों ने वायरल किया वीडियो
घटना के बाद दूसरे दिन युवक काफी दयनीय हालत में अपने घर पहुंचा और परिजनों को अपने साथ घटी शर्मनाक घटना की जानकारी दी , युवक से मिली जानकारी के बाद परिजन सकते में आ गए , इस बीच आरोपियों ने पीड़ित युवक के साथ बनाई अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.पीड़ित युवक की आपबीती सुनने और सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल किए जाने की जानकारी सामने आने के बाद पीड़ित युवक के परिजन युवक को लेकर रजपुरा थाने पहुंचे. 

क्या बोले सीओ
पूरे मामले की जानकारी देकर युवक के साथ कुकर्म के आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है. गुन्नौर क्षेत्र के सीओ आलोक कुमार सिद्धू ने बताया कि रजपुरा थाना इलाके के गांव की एक महिला ने अपने बेटे के साथ कुकर्म किए जाने के आरोप में तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है , अन्य 2 फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Trending news