Seema Haidar: बहू को बचाने सामने आया पाकिस्तान में बैठा सीमा हैदर का ससुर, भारत-पाकिस्तान सरकार से की ये अपील
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1790528

Seema Haidar: बहू को बचाने सामने आया पाकिस्तान में बैठा सीमा हैदर का ससुर, भारत-पाकिस्तान सरकार से की ये अपील

Seema Haidar: सीमा हैदर के पाकिस्तान स्थित ससुराल के पड़ोसियों और ससुर ने उसके भारत आने पर नाराजगी जताई है. ससुर ने सीा और चारों बच्चों को पाकिस्तान वापस लाने की गुहार लगाई है. 

Seema Haidar From Pakistan

Seema Haidar: पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ अपने प्रेमी से मिलने भारत आई सीमा गुलाम हैदर (Seema Haidar) के बारे में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. जांच में पता चला कि सीमा पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई थी. इस बात की जानकारी होते ही यूपी पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कई घंटे पूछताछ की. इसी बीच पाकिस्तान में रह रहे सीमा के ससुर का बयान सामने आया है. उन्होंने सीमा के भारत जाने के फैसले को गलत बताते हुए उसे पाकिस्तान लाने की सरकार से गुहार लगाई है. 

सिंध के जैकोबाबाद में है सीमा का ससुराल 
दरअसल, एक निजी मीडिया चैनल की टीम सीमा हैदर के ससुराल पाकिस्तान पहुंची. जहां उन्होंने सीमा के ससुर और गांव वालों से बातचीत की. मीडिया चैनल के मुताबिक, पाकिस्तान के सिंध के जैकोबाबाद में सीमा हैदर का ससुराल है. गांव का नाम के ‘लाल खान झकानी’ है. यह गांव शहर से करीब 60 किलोमीटर दूर है. यहां करीब 100 परिवार रहते हैं. यहीं सीमा के ससुर अमीर जान भी रहते हैं. उन्होंने बताया कि सीमा और परिवार वालों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. बेटे गुलाम हैदर से निकाह के बाद भले ही वह कुछ दिनों तक इसी गांव में रही, लेकिन पिछले नौ वर्षों में वह बमुश्किल एक से दो बार जैकोबाबाद ससुराल आई. 

सीमा से कभी नहीं हुई फोन पर बात 
ससुर अमीर जान ने आगे बताया कि उसने कभी सीमा से फोन पर बात नहीं की. ना ही कराची में जहां वह रहती है, उससे मिलने नहीं गया. उनके मुताबिक, ‘बेटे गुलाम ने जब बताया कि सीमा नेपाल और भारत के लिए रवाना हो गई है. तब मैं उसके कराची गया और उसे ढूंढने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह जा चुकी थी. वह घर पर नहीं थी. इसके बाद हमें मीडिया के जरिए पता चला कि वह भारत पहुंच चुकी है. 

दोनों देश की सरकार से की अपील 
वहीं, सोशल मीडिया में सामने आए तमाम वीडियोज़ को लेकर उन्होंने कहा कि हमें उसके डांस या अन्य वायरल हो रहे वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान और भारत दोनों देशों की सरकार से अपील की. अमीर ने कहा कि सीमा और बच्चों को पाकिस्तान वापस भेज दें. वह हमारे पोते-पोतियों का भविष्य अकेले तय नहीं कर सकती. वहीं, गांव के लोगों में सीमा के भारत जाने पर नाराजगी है. उनका कहना है कि सीमा ने यह कदम उठाकर उनके गांव और मुल्क को शर्मसार किया है.

Seema Haider News: ATS की पूछताछ में फंस गईं सीमा हैदर, किसने की थी नेपाल से भारत आने में इस पाकिस्तानी की मदद 

WATCH : दो देश, दो पति और चार बच्चे, दिमाग हिला देंगे सीमा हैदर की कहानी के ये राज

Trending news