Mathura Building Collapse: मथुरा वृंदावन में भरभराकर गिर गई इमारत, 5 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1826427

Mathura Building Collapse: मथुरा वृंदावन में भरभराकर गिर गई इमारत, 5 लोगों की मौत

Vrindavan Old building collapsed: वृंदावन में ठाकुर राधास्नेह बिहारी मंदिर के निकट पुरानी बिल्डिंग गिरी. कई लोगों के दबे होने की खबर, 5 की मौत. पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस एवं स्थानीय लोगों ने शुरू किया रेस्क्यू

 

Mathura News

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: मथुरा वृंदावन (Mathura Vrindavan Building Collapse) में स्वतंत्रता दिवस के दिन बड़ा हादसा हो गया. स्नेह बिहारी मंदिर के पास एक पुरानी इमारत का छ्ज्जा गिरने से हुआ मामला. बिल्डिंग के मलबे के नीचे दबने से अभी तक पांच लोगों की मौत हो गई है. कई लोगों के फंसे होने की खबर है. इस घटना में कई श्रद्धालु घायल हो गए. 

वृंदावन हादसे में अभी तक पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. यह घटना एक पुरानी इमारत के गिरने से हुई. स्थानीय लोगों और पुलिस ने रेस्क्यू कर सभी के शवों को बाहर निकाला. वृंदावन की राधा स्नेही मंदिर के समीप बनी हुई थी यह पुरानी इमारत. घटना के कारणों की जांच में जुटी जिला प्रशासन की टीम. वृंदावन में पुरानी बिल्डिंग गिरने से पहले भी हो चुकी है कई घटनाएं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे का संज्ञान लेते हुए मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल सभी के स्वस्थ होने की कामना करते हुए जिला प्रशासन को सभी घायलों का उपचार कराने के निर्देश दिए. 

स्नेह बिहारी मंदिर में दर्शन करने के लिए हजारों श्रद्धालु गए हुए थे. मंदिर के पास पुरानी इमारत गिरने से भगदड़ मच गई. बिल्डिंग के गिरने से कई श्रद्धालु घायल हो गए. पुलिस और स्थानिय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. वृंदावन में इससे पहले भी पुरानी बिल्डिंग गिरने से हो चुकी है कई घटनाएं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे का संज्ञान लिया.  मुख्यमंत्री ने इस हादसे पर दुख जताया और मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने जिला प्रशासन से सभी घायलों का उपचार कराने के निर्देश दिए. 

वृंदावन में पुरानी इमारत गिरने से हुए हादसे में स्थानिय लोगों की मदद से पुलिस और प्रशासन रेस्क्यू कर रहे हैं. इस मामले में खबर लिखे जाने तक पांच लोगों की मौत हो गई है. इस मामले में कई लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. 

Trending news