झांसी: तालाब में नहाने गई दो बच्चियों की डूबने से मौत, आगरा में भी 4 युवक यमुना नदी में डूबे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1723369

झांसी: तालाब में नहाने गई दो बच्चियों की डूबने से मौत, आगरा में भी 4 युवक यमुना नदी में डूबे

Jhansi and Agra: झांसी और आगरा में दर्दनाक हादसा हो गया है. झांसी में तालाब में डूबने से दो लड़कियों की मौत हो गई है. वहीं, आगरा में यमुना नदी में नहाने गए चार युवक डूब गए. 

झांसी में डूबी दो लड़कियां, आगरा में डूबे चार लड़के

झांसी/आगरा: उत्तर प्रदेश के झांसी में दर्दनाक हादसा हो गया. यहां सकरार थाना क्षेत्र के ग्राम अड़जार में बने तालाब में नहाते समय डूबने से दो किशोरियों की मौत हो गयी. घटना की जानकारी होते ही परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे और किशोरियों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी की गहराई अधिक होने से लोग उन्हें बचा नहीं सके. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तालाब से किशोरियों के शव को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है. 

सहेलियों ने घर पर दी सूचना 
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि ग्राम अड़जार निवासी रविन्द्र रैकवार की बेटी रौनक (12 साल) और रामशरण की बेटी सीता (14 साल) अपनी सहेलियों के साथ खेत पर गयी थीं. इसी बीच चारों सहेलियां अड़जार के तालाब पर नहाने चली गईं. नहाते समय सीता और रौनक गहरे पानी में चली गईं. पानी का बहाव तेज होने पर वह खुद को संभाल नहीं सकीं और डूबने लगी. यह देख साथ आईं अन्य दोनों सहेलियां घबरा गयीं. आनन-फानन में भागकर गांव पहुंची और परिजनों को घटना से अवगत कराया. 

यह सुनकर ग्रामीण व किशोरियों के परिजन मौके पर पहुंचे. लोगों ने पानी के अंदर जाने का प्रयास किया, लेकिन गहराई अधिक होने के चलते नहीं बचा सके. पानी में डूबने से दोनों किशोरियों की मौत हो गयी. घटना की सूचना पाकर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से दोनों किशोरियों के शवों को तालाब से बाहर निकाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी. 

आगरा यमुना नदी में डूबे चार युवक 
वहीं, आगरा में भी यमुना नदी में नहाते समय चार युवक डूब गए. खबर सुनते ही युवकों के परिवार में कोहराम मच गया. थाना पुलिस, स्ट्रीमर सहित गोताखोर मौके पर मौजूद हैं और युवकों को खोजने में लगे हुए हैं. चारों युवक आगरा के सदर बाजार के नौलक्खा 15 क्वार्टर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. चारों युवक 18 से 22 वर्ष के बताए जा रहे हैं. डूबने वालों में तुषार, विष्णु, सचिन एवं ऋतिक शामिल हैं. यह घटना थाना एत्माद्दौला के यमुना घाट की है. 

Agra News: आगरा के ताजमहल के बाहर सामान बेचने वाले गरीब बच्चों के लिए पाठशाला की शुरुआत, चलाया जा रहा है नशा मुक्ति कार्यक्रम

Maharajganj: घरवालों ने नहीं की मर्जी की शादी तो महिला ने उठाया खौफनाफ कदम, बर्बाद हो गईं तीन जिंदगियां! 

WATCH: चारों तरफ था दिल दहला देने वाला मंजर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आंखों देखा हाल

Trending news