Jawan Trailer out: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, शाहरुख की अपकमिंग मूवी जवान का ट्रेलर रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1849098

Jawan Trailer out: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, शाहरुख की अपकमिंग मूवी जवान का ट्रेलर रिलीज

Jawan Trailer out: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान को रिलीज होने में अब एक सप्ताह से कम का समय बाकी रह गया है. 31 अगस्त यानी आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. उनके फैंस इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

Jawan Trailer out: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, शाहरुख की अपकमिंग मूवी जवान का ट्रेलर रिलीज

Jawan Trailer LIVE Updates: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान को रिलीज होने में अब एक सप्ताह से कम का समय बाकी रह गया है. 31 अगस्त यानी आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. उनके फैंस इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. गौरतलब है कि इसी साल शाहरुख की आई फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. 

नीचे देखें जवान का ट्रेलर

2 मिनट 47 सेकंड के इस ट्रेलर में फैंस को एक्शन, ड्रामा और रोमांस का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. ट्रेलर की शुरुआत शाहरुख के धांसू डायलॉग से होती है. इसके बाद वह कई अलग-अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं. शाहरुख खान ने भी जवान मूवी को लेकर ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा कि जवान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, साथ ही 7 सिंतबर 2023 को फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी.

जवान की स्टार कास्ट
मूवी की स्टार कास्ट की बात करें तो शाहरुख खान के अलावा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, नयनतार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है. मूवी में दीपिका पादुकोण का कैमियो भी है. किंग खान समेत बड़े सितारों से सजी इस मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि 'जवान' 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

28 अगस्त को भी ट्रेलर लॉन्च होने की थी अटकलें 
बता दें कि इससे पहले 28 अगस्त को भी मूवी के रिलीज करने होने की अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फैंस मूवी से जुड़े हैशटैग शेयर कर फिल्म के ट्रेलर न आने को लेकर निराशा व्यक्त कर रहे थे. 

Trending news