IPL 2024 Auction: बेन स्टोक्स का बैकअप कौन? ऑक्शन में इन 5 खिलाड़ियों पर सीएसके लगा सकती है बड़ा दांव
Advertisement

IPL 2024 Auction: बेन स्टोक्स का बैकअप कौन? ऑक्शन में इन 5 खिलाड़ियों पर सीएसके लगा सकती है बड़ा दांव

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 ऑक्शन के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के पर्स में 31.4 करोड़ रुपये बाकी हैं, उसके पास 6 स्लॉट बाकी हैं, जिसमें 3 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. ऑक्शन में सीएसके की इन खिलाड़ियों पर नजर रहेगी. 

IPL 2024 Auction: बेन स्टोक्स का बैकअप कौन? ऑक्शन में इन 5 खिलाड़ियों पर सीएसके लगा सकती है बड़ा दांव

IPL 2024 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन के लिए 19 दिसंबर 2023 को ऑक्शन होगा. 77 स्लॉट के लिए कुल 333 खिलाड़ियों के नाम फाइनल हुए हैं. बात चेन्नई सुपरकिंग्स की करें तो उसने ऑक्शन से पहले कुल 68.6 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. उसके पास पर्स में 31.4 करोड़ रुपये बाकी हैं, साथ ही कुल 6 स्लॉट बचे हैं, जिसमें 3 विदेशी खिलाड़ियों के लिए हैं. 

पिछले सीजन सीएके का हिस्सा रहे इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस ले लिया है. उनकी गिनती विश्व के धाकड़ ऑलराउंडर्स में होती है. जिसके बाद फ्रेंचाइजी उनके विकल्प के तौर पर एक बढ़िया ऑलराउंडर को अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी. जानिए सीएसके आईपीएल 2024 के लिए ऑक्शन में किन खिलाड़ियों पर बोली लगाती नजर आ सकती है. 

रचिन रवींद्र
न्यूजीलैंड के युवा बल्लेबाज रचिन रवींद्र ने वर्ल्डकप में जबरदस्त बल्लेबाजी की. उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. उन्होंने टूर्नामेंट में 579 रन बनाए. रचिन की खासियत है कि वह बैटिंग के साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं. सीएसके की कोशिश उनको खरीदने की रहेगी. 

डेरियल मिशेल
न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डेरियल मिचेल जबरदस्त फॉर्म में हैं. बेन स्टोक्स की गैरमौजूदगी में उनको खरीदने में सीएसके दिलचस्पी दिखा सकती है. 

शार्दुल ठाकुर
कोलकाता नाइटराइडर्स ने इस बार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को रिलीज कर दिया है, ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग एक बार फिर अपने पुराने प्लेयर पर भरोसा जता सकती है. 

अजमतउल्लाह ओमरजई 
अफगानी ऑलराउंडर अजमतउल्लाह ओमरजई उभरते हुए खिलाड़ी हैं. उनका हालिया प्रदर्शन धमाकेदार रहा है. फ्रेंचाइजी की ऑक्शन में उन पर नजरें रहेंगी. 

गेराल्ड कोएत्जी
साउथ अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जी पर भी तगड़ी बोली लग सकती है. उन्होंने वर्ल्डकप में 20 विकेट हासिल किए थे. सीएके ऑक्शन में उनको खरीदने के लिए आगे नजर आ सकती है. 

Trending news