कभी गोलगप्पे बेचने वाले यशस्वी जायसवाल ने मुंबई में खरीदा आलाशान बंगला, बांद्रा के पॉश इलाके में फ्लैट
Advertisement

कभी गोलगप्पे बेचने वाले यशस्वी जायसवाल ने मुंबई में खरीदा आलाशान बंगला, बांद्रा के पॉश इलाके में फ्लैट

Yashasvi Jaiswal:  क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल ने व्यक्तिगत जिंदगी में भी एक उपलब्धि हासिल की है. उन्होंने मुंबई के बांद्रा ईस्ट में करीब 5.38 करोड़ रुपये का एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. 

कभी गोलगप्पे बेचने वाले यशस्वी जायसवाल ने मुंबई में खरीदा आलाशान बंगला, बांद्रा के पॉश इलाके में फ्लैट

Yashasvi Jaiswal: भारत के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का बल्ला इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज में जमकर गरज रहा है. वह दो दोहरे शतक जड़ चुके हैं. इसी बीच जायसवाल ने व्यक्तिगत जिंदगी में भी एक उपलब्धि हासिल की है. उन्होंने मुंबई के बांद्रा ईस्ट में करीब 5.38 करोड़ रुपये का एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. 

रियल स्टेट डेटाबेस प्लेटफॉर्म Zapkey की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल ने बांद्रा ईस्ट में Ten BKC प्रोजेक्ट में एक फ्लैट खरीदा है. इसकी कीमत करीब 5.38 करोड़ बताई जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार अपार्टमेंट का साइज करीब 1110 वर्ग फुट का है. हालांकि अभी इसका काम चल रहा है.  रिपोर्ट के मुताबिक इस फ्लैट की डील 7 जनवरी 2024 को रजिस्टर कराई गई है. 

मुंबई की गलियों में बेचे गोलगप्पे
भदोही के छोटे से कस्बे के रहने वाले क्रिकेटर यशस्वी के जीवन का ऐसा भी पड़ाव था, जब उन्हें अपना खर्च निकालने के लिए मुंबई में गोलगप्पे तक बेचने पड़े थे. आज यशस्वी जायसवाल क्रिकेट के मैदान में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने साबित कर दिया कि अगर कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो कुछ भी हासिल किया जा सकता है.

यूपी के भदोही के रहने वाले हैं यशस्वी 
यशस्वी भदोही जिले के सुरियावां नगर के रहने वाले हैं. उनके पिता एक पेंट हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं जबकि उनकी मां हाउस वाइफ हैं. बचपन से ही यशस्वी जायसवाल को क्रिकेट का जुनून था, वह चाहते थे कि भविष्य में वह क्रिकेट में ऊंचा मुकाम हासिल करें, लेकिन घर की माली हालत ठीक न होना सपनों के आड़े आ रहा था. फिर भी उसके परिजनों ने किसी तरह यशस्वी को मुंबई को भेजा. 

टेस्ट रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग
इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में दो दोहरे शतक जड़ने चुके भारत के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में 14 पायदान की छलांग लगाई है. आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष 20 में पहुंच गये. वह अभी बल्लेबाजी रैंकिंग में 15वें स्थान पर काबिज हैं.

 

Trending news