वर्ल्ड कप फाइनल सेरेमनी में क्या इमरान खान आएंगे?, सभी विश्व विजेता कप्तानों को मिला न्योता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1965172

वर्ल्ड कप फाइनल सेरेमनी में क्या इमरान खान आएंगे?, सभी विश्व विजेता कप्तानों को मिला न्योता

वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल रविवार यानी 19 नवंबर को होने जा रहा है. इस दिन का इंतजार दुनियाभर के सारे क्रिकेट फैंस कर रहे हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला  अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

वर्ल्ड कप फाइनल सेरेमनी में क्या इमरान खान आएंगे?, सभी विश्व विजेता कप्तानों को मिला न्योता

closing ceremony of world cup 2023:वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल रविवार यानी 19 नवंबर को होने जा रहा है. इस दिन का इंतजार दुनियाभर के सारे क्रिकेट फैंस कर रहे हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला  अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस दौरान वर्ल्ड कप का क्लोजिंग सेरेमनी मनाया जाएगा.  2023 वर्ल्ड कप का फिनाले देखने के लिए  विश्वभर के वर्ल्ड कप विजेता कप्तानों को न्योता भेजा गया है. 
इस फिनाले में कई बड़े सेलेब्सों के शिरकत करने की उम्मीद की जा रही है.  

सभी पूर्व कप्तानों को न्योता 
मीडिया रिर्पोट्स की मानें तो सभी वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान रहे हैं. उन सभी को ये फिनाले देखने के लिए निमंत्रण भेजा गया है. भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव सहित दुनिया के सभी दिग्गज कप्तान रविवार को फिर एक बार साथ नजर आएंगे, लेकिन सवाल यह है कि क्या पाकिस्तान के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान इमरान खान को भारत आने का वीजा भारत सरकार की तरफ से दिया जाएगा. क्या पूर्व पाकिस्तानी कप्तान भारत में वर्ल्ड कप का फिनाले देखने आएंगे.

वर्ल्ड कप के क्लोजिंग सेरेमनी में पॉप सिंगर दुआ लिपा के परफॉर्मेंस के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि अभी दुआ की तरफ से इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. ऐसा उम्मीद इसलिए किया जा रहा है क्योंकि एक वर्चुअल इवेंट नें शुभमन को दिए जवाब से ऐसे अटकले लगाई जा रही है कि वह परफॉर्म कर सकती है. 

इस हाई वोल्टेज मुकाबले में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन,कमल हसन जैसे कई बड़े स्टार्स के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है. यह भी कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी भी इस समारोह में शिरकत कर सकते हैं. इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज और डिप्टी पीएम रिचर्ड मार्ल्स को भी न्योता भेजा गया है. हालांकि वह शिरकत करेंगे इसका कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं किया गया है.

भारत- ऑस्ट्रेलिया मैच को यादगार बनाने के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. भारतीय वायुसेना की सूर्य किरण टीम द्वारा फाइनल मैच में स्टेडियम के आसपास ऐरोबेटिक डिस्प्ले किया जाएगा. रविवार को इसको करने से पहले शुक्रवार को इसका रिहर्सल किया जाएगा.

Trending news