Hardoi News : युवक को अपनी दोगुनी उम्र की महिला से हुआ प्‍यार, बहनों ने सिखाया सबक, धुनाई का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1799122

Hardoi News : युवक को अपनी दोगुनी उम्र की महिला से हुआ प्‍यार, बहनों ने सिखाया सबक, धुनाई का वीडियो वायरल

Hardoi News : हरदोई के एक युवक को अपनी दोगुनी उम्र की महिला से प्‍यार हो गया. इसकी भनक घर वालों को हुई तो उन्‍होंने स‍बक सिखानी की ठान ली. बीच बाजार सगी बहनों ने भाई और उसकी प्रेमिका की धुनाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

फाइल फोटो

Hardoi News : यूपी के हरदोई में एक युवक अपनी दोगुनी उम्र की महिला से प्‍यार करना भारी पड़ गया. युवक की बहनों ने अपने भाई और उसकी प्रेमिका की जमकर खुलेआम पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस दौरान बीच सड़क घंटों हंगामा होता रहा. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरी घटना हरदोई के कोतवाली क्षेत्र गांधी तिकोनिया पार्क के पास की है. यहां पवन गुप्‍ता नाम के एक युवक को अपनी दोगुनी उम्र से प्‍यार हो गया. पवन के घर वालों के मुताबिक, पवन की उम्र 28 साल के करीब है, उसे  56 साल की एक महिला ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. दोनों के बीच प्‍यार परवान चढ़ा तो इसकी भनक पवन के घर वालों को भी लग गई. 

बीच बाजार प्रेमिका की कर दी धुनाई 
पवन की हरकतों से नाराज उसकी दो सगी बहनों ने महिला को सबक सिखाने की ठान ली. बीते दिनों पवन अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. इसकी जानकारी उसकी बहनों को हो गई. इसके बाद पवन की दोनों बहनें बीच बाजार पहुंच गईं. दोनों को साथ देख वह आग बबूला हो गईं. इसके बाद दोनों बहनों ने पवन की प्रेमिका के बाल पकड़कर बीच बाजार धुनाई शुरू कर दी. 

तमाशा देखती रही भीड़ 
बहनों द्वारा महिला को पीटता देख वहां बड़ी संख्‍या में लोग एकत्रित हो गए. हालांकि, किसी ने बीच-बचाव की भी कोशिश नहीं की. इस बीच किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर अलग किया. इसके बाद पुलिस सभी को थाने ले गई. वहीं, घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

क्‍या बोले पुलिस अफसर 
पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार ने बताया कि सभी को समझाबुझा कर घर भेज दिया गया है; आगे से ऐसा नहीं करने की हिदायत दी गई है. वीडियो की जांच की जा रही है. 

Hardoi: ऑन ड्यूटी वर्दी में शराब पी रहे थे दरोगा जी, पास खड़े शख्स ने बना लिया वीडियो, हो गए वायरल

Trending news