Sonam Kapoor Bold Statement : सोनम कपूर हैं बोल्ड पर्सनालिटी की मालकिन, उनके 5 विवादित स्टेटमेंट्स हैं इसके गवाह
Advertisement

Sonam Kapoor Bold Statement : सोनम कपूर हैं बोल्ड पर्सनालिटी की मालकिन, उनके 5 विवादित स्टेटमेंट्स हैं इसके गवाह

Sonam Kapoor Birthday Special : सोनम कपूर उन सेलेब्रिटी के तौर पर पहचानी जाती हैं जो अक्सर ही विवादित स्टेटमेंट देने के लिए सुर्खियों में रहती हैं. आइए उनके 5 सबसे विवादित बयानों पर गौर करते हैं जिसने उन्हें बोल्ड पर्सनालिटी की मालकिन बनाया.

Sonam Kapoor Ahuja (फाइल फोटो)

Happy Birthday Sonam Kapoor : सोनम कपूर उन सेलेब्रिटी में गिनी जाती हैं जो फैशन स्टाइल और कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए जानी जाती हैं. सोनम कपूर को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है. सोनम कपूर हमेशा ही अपनी फोटो सोशल मीडिया अकाउंट्स पर डालती रहती हैं और लाइमलाइट में बनी रहती हैं. 9 जून यानी आज सोनम कपूर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आइए जानते हैं सोनम कपूर के वो स्टेटमेंट्स जो उन्हें बोल्ड बोल्ड पर्सनालिटी की मालकिन बनाते हैं. 

ऐश्वर्या राय को कह दिया था आंटी
साल 2009 में Lo'real कंपनी का नया चेहरा सोनम कापूर को बनाया गया था. कई सालों से ऐश्वर्या राय इस कंपनी से जुड़ी थी और इसका चेहरा थीं, ऐसे में ऐश्वर्या राय बच्चन ऐश्वर्या राय नाखुश और नाराज थी. जब एश्वर्या के ऐश्वर्या राय नाराज होने वाली बात के बारे में सोनम से सवाल किया गया तो उन्होंने पब्लिक में कहा था कि 'ऐश्वर्या गुजरे जमाने की आंटी हैं'. उनके इस बयान पर विवाद तो हुआ लेकिन सोनम से इस बयान पर एक और बयान देकर पर्दा डालने की कोशिश की और कहा कि 'ऐश्वर्या ने मेरे पापा के साथ काम किया है तो आंटी ही कहूंगी ना मैं उन्हें. 

मिडिल फिंगर एक्ट वाला विवाद 
सोनम कपूर ने बड़ी ही बेबाकी से पब्लिक में मिडिल फिंगर दिखाया था. अभिषेक बच्चन, बिपाशा बसु स्टारर फिल्म 'प्लेयर्स' जिसमें सोनम कपूर भी है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान हो रहे प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनम ने पब्लिक में ऐसा किया था और कहा था कि 'सेंसरशिप में मैं यकीन नहीं करती, ये किसी को पसंद आए या ना आए मुझे परवाह नहीं.' सोनम के ऐसे एक्ट पर सेंसर बोर्ड को भी आपत्ति थी जिस पर खूब विवाद हुआ था. 

दीपिका की डेटिंग वाली अफवाह पर स्टेटमेंट
एक बार सोनम कपूर से सवाल पूछा गया कि मूवीज रिलीज से पहले एक्ट्रेसेस की डेटिंग की खबरें क्यों आने लगती हैं. इस पर सोनम ने कहा कि अपनी पीआर टीम की हेल्प से एक्ट्रेसेस और एक्टर डेटिंग रूमर्स क्रिएट करवाते हैं, दीपिका की पीआर टीम काफी जोश में रहती है.' सोनम का ये बयान काफी विवादित था.

रणबीर कपूर को लेकर दिया था अजीब बयान
एक समय था जब सोनम और रणबीर कपूर के डेट करने की बात चल पड़ी थी. सांवरिया दोनों की डेब्यू फिल्म थी. तब दोनों के डेट करने की बात सुर्खियों आने और इस पर सवाल पूछे जाने पर सोनम ने एक इंटरव्यू में या कहा कि 'रणबीर बॉयफ्रेंड मटेरियल नहीं हैं, दीपिका पता नहीं कैसे उनके साथ इतने समय से थीं.' हालांकि रणबीर ने कोई रिएक्शन इस बात पर नहीं दिया था. 

'प्लीज शोभा डे को सीरियसली न लें'
सोनम कपूर की एक फिल्म आई थी 'I Hate Luv Storys' जिस पर फेमस राइटर शोभा डे ने अपना व्यू देते हुए कहा कि इस फिल्म को ‘I Hate Dumb Storys’ कहनी चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने सोनम को एक ऐसी एक्ट्रेस बताया जिसमें वो बात नहीं. उनके इस व्यू पर सोनम शोभा को लेकर एक ट्वीट लिखा- 'प्लीज शोभा डे को सीरियसली नहीं ले. बूढ़ी महिला हैं वो जिनको कोई एक्शन नहीं मिल रहा, मेनोपॉज से गुजर रही हैं वो. जाने दीजिए.

और पढ़ें- Muzaffarnagar News : मुठभेड़ में गौकशी का आरोपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
और पढ़ें- UP Weather Update Today : केरल दस्तक दे चुका है मानसून, जल्द ही यूपी की ओर करेगा रुख, गर्मी से मिलेगी राहत

WATCH: कुछ ही हफ्ते बाद लग रहा साल का दूसरा चंद्रग्रहण, इन तीन राशि के जातकों के होंगे पौ बारह

Trending news