निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म 'मेरे हसबैंड की शादी है' का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी
Advertisement

निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म 'मेरे हसबैंड की शादी है' का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

Mere Husband Ki Shadi Hai Official Trailer Out: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार व सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, काजल राघवानी के शानदार अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म 'मेरे हसबैंड की शादी है' का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

Mere Husband Ki Shadi Hai Official Trailer Out: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार व सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, काजल राघवानी के शानदार अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ का ट्रेलर  डीआरजे रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. जिसमें बड़ी ही दिलचस्प कहानी सामने आई है. 

दिनेशलाल यादव निरहुआ अक्सर फिल्मों में एक घरवाली और एक बाहरवाली बीबी के चक्कर फंसते थे, मगर इस वे एक ही घर में दो बीबी आम्रपाली दूबे और काजल राघवानी के बीच फंस कर सैंडविच बन गए हैं. फिल्म का ट्रेलर इतना मजेदार है तो पूरी फ़िल्म बहुत ही दिलचस्प होगी. निरहुआ, आम्रपाली और काजल राघवानी की तिकड़ी में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. साथ ही मां के किरदार किरण यादव ने एकदम ठेठ देहाती लुक में अभिनय किया है.

गौरतलब है कि यह फ़िल्म ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ छठ पूजा के शुभ अवसर पर भारत के सिनेमाघरों में एक साथ प्रदर्शन की जाएगी. जेआर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, काजल राघवानी के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों में की गई है. 

इस फिल्म के निर्माता जयंत घोष हैं, जिन्होंने इसके पहले खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म बागी का निर्माण किया था. उसके बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ ऐतिहासिक फ़िल्म ‘गोबर धन’ का निर्माण किया है और अब यह तीसरी फिल्म ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ का निर्माण किया है. 

Trending news