Chandrashekhar Azad: 'अमेठी के ठाकुर मारेंगे, वो भी दिनदहाड़े बीच चौराहे', चंद्रशेखर आजाद को हमले के पहले फेसबुक पोस्ट से मिली थी धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1759143

Chandrashekhar Azad: 'अमेठी के ठाकुर मारेंगे, वो भी दिनदहाड़े बीच चौराहे', चंद्रशेखर आजाद को हमले के पहले फेसबुक पोस्ट से मिली थी धमकी

Threat to Chandrashekhar Azad: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को फेसबुक पर क्षत्रिय ऑफ अमेठी की आईडी से पोस्ट शेयर कर धमकी दी गई है. पोस्ट में लिखा गया है कि इस बार तो बच गया लेकिन अगली बार ऐसा नहीं होगा. 

Threat to Chandrashekhar Azad

Attack on Bhim Army Chandrashekhar Azad: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर बुधवार शाम को सहारनपुर के देवबंद में कार सवार बदमाशों ने हमला कर दिया. ताबड़तोड़ फायरिंग में एक गोली चंद्रशेखर की पेट को छूती हुई निकल गई. पुलिस इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हमलावरों की कार बरामद कर ली है. साथ ही गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही है. इसी बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर भीम आर्मी चीफ को मारने की धमकी दी गई है. यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. 

"अमेठी के ठाकुर ही मारेंगे"
क्षत्रिय ऑफ अमेठी के नाम से बनाए गए एक फेसबुक आईडी से पांच दिन पहले एक पोस्ट की गई, जिसमें भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष को लेकर लिखा गया "चंद्रशेखर को जिस दिन मारेंगे, अमेठी के ठाकुर ही मारेंगे. वह भी दिन दहाड़े बीच चौराहे." वहीं कल चंद्रशेखर पर हुए हमले के बाद उसी फेसबुक आईडी से एक और पोस्ट की गई, जिसमें लिखा गया, "रावण के कमर में गोली लगी. बच गया साला अगली बार नहीं बचेगा." यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामले को गंभीरता से लेते हुए गौरीगंज थाने में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है. पूरे मामले पर गौरीगंज सीओ मयंक द्विवेदी ने कहा कि भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण पर सोशल मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणी को संज्ञान में लिया गया है. मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है. 

भीम आर्मी चीफ से मिलने पहुंचे आप नेता राजेंद्र गौतम
चंद्रशेखर से मिलने के लिए जिला अस्पताल में लगातार नेताओं का तांता लगा हुआ है. उनसे मिलने के लिए दिल्ली से आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री राजेंद्र गौतम भी पहुंचे. उन्होंने इस हमले को राजनीतिक और जातिगत आधार बताया. साथ ही कहा कि सरकार को चंद्रशेखर को सुरक्षा देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि पुलिस चंद्रशेखर के हमलावरों को गिरफ्तार करें. फास्ट ट्रैक कोर्ट से उन्हें सजा सुनाई जा. 

सहारनपुर के एसबीडी अस्पताल में चल रहा है इलाज 
बुधवार को सहारनपुर के देवबंद में आजाद समाज पार्टी कांशीराम के प्रमुख चंद्र शेखर पर हमला किया गया था. हमलावरों ने उनकी कार पर चार गोलियां बरसाईं थीं. हालांकि किस्मत से उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं पहुंची. एक गोली उनके पेट को छूकर निकल गई. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने तुरंत ही इसकी छानबीन शुरू कर दी थी. शुरुआती जांच में पता चला था कि हमलावर हरियाणा नंबर की प्लेट वाली कार से आए थे. फिलहाल चंद्र शेखर का सहारनपुर में एसबीडी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वह बिल्कुल ठीक हैं. डॉक्टर के मुताबिक, घबराने की कोई बात नहीं है.  

कौन है चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण, अमेरिका से पढ़ाई की ख्वाहिश दलित हितों के लिए सियासत में आए

Chandra Shekhar: भीम आर्मी नेता चंद्र शेखर पर हमले का मास्टरमाइंड कौन, कार के बाद हमलावरों के करीब पहुंची पुलिस

WATCH: VDO Exam में सामने आई बड़ी धांधलेबाजी, 20 जिलों के 737 सेंटर से धरे गए 100 से भी ज्यादा मुन्ना भाई

Trending news