पाकिस्तान भाग रही थी 16 साल की लड़की, अंजू की तरह प्रेमी से मिलने का था इरादा, जयपुर एयरपोर्ट पर पुलिस ने धरदबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1801030

पाकिस्तान भाग रही थी 16 साल की लड़की, अंजू की तरह प्रेमी से मिलने का था इरादा, जयपुर एयरपोर्ट पर पुलिस ने धरदबोचा

राजस्थान में एक 16 वर्षीय लड़की को पुलिसवालों ने पकड़ लिया जब यह नाबालिग लड़की जयपुर एयरपोर्ट से होते हुए अवैध तरीके से पाकिस्तान जाने की कोशिश कर रही थी. लड़की पाकिस्तान का टिकट खरीदने की कोशिश कर रही थी.

16 year old girl (फाइल फोटो)

भारत से पाकिस्तान भाग जाने की कोशिश में लगी एक नाबालिग लड़की को पुलिसवालों ने पकड़ लिया. 16 साल की यह लड़की राजस्थान में हिरासत में ली गई जब वह जयपुर एयरपोर्ट से पाकिस्तान भागने की कोशिश कर रही थी. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान का टिकट युवती खरीदना चाह रही थी और खुद को पाकिस्तानी बता रही थी लेकिन न तो पासपोर्ट था उसके पास और न ही वीजा था. शुरू शुरू में पूछताछ के दौरान लड़की ने अपना नाम गजल बताते हुए खुद को पाकिस्तान भी बता दिया पर जब सख्ती से लड़की से पूछताछ हुई तो एक के बाद एक कई चौका देने वाले खुलासे हुए. (Anju Nasrullah)

हिरासत में युवती से पूछताछ
डीसीपी ज्ञानचंद यादव ने इस संबंध में कई और जानकारियां दी हैं, डीसीपी ने बताया है कि ‘हिरासत में युवती से पूछताछ की गई. इस दौरा लड़की के बताए स्थानीय पता को वेरीफाई करने पर सारे तथ्य गलत निकले. कोई भी दस्तावेज लड़की के पास से नहीं मिले और उसके पास फोन भी नहीं था. डीसीपी ने आगे बताया कि लड़की बारहवीं पास है और इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती असलम लाहौरी नाम के एक युवक से हुई. खुद को असलम ने पाकिस्तानी बताया था.’

इंस्टाग्राम पर दोनों का चैट
डीसीपी ने जानकारी दी है कि  लड़की से पाकिस्तानी असलम लाहौरी ने कहा कि पाकिस्तान आ जाओ, लड़की को उसने एयरपोर्ट जाने को कहा. जिसके बाद युवती जयपुर एयरपोर्ट जा पहुंची जहां उसने बुर्का पहना और फिर वो पाकिस्तान का टिकट खरीदने गई. एक साल पहले लड़की और असलम की दोस्ती हुई. लड़की ने ये भी बताया कि उसकी एक क्लासमेट है जिसके साथ असलम की दोस्ती है और इंस्टाग्राम पर दोनों चैट करते थे. 

हनीट्रेप का मामला 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि‘पाकिस्तान जा रही लड़की पढ़ाई में तेज है और उसके परिजनों से बात करने के बाद कनफर्म हो गया कि लड़की न तो पाकिस्तान की है, न ही यहां तीन साल पहले वो आई है. आरोपी ने नाबालिग लड़की का ब्रेन वॉश किया और मामला हनीट्रैप का है. युवक का इंस्टाग्राम अकाउंट फिलहाल चेक कर यह जानने में पुलिस लगी है कि भारत की कितनी और लड़कियों को उसने हनीट्रेप में फंसाया है. वहीं लड़की से पूछताछ की जा रही है.

अंजू गई पाकिस्तान 
राजस्थान की अंजू अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई थी जिसकी खूब चर्चा रही. उसने पहले तो दावा किया था कि वहां घूमने और अपने दोस्त से मिलने गई पर फिर पाकिस्तानी मीडिया ने ऐसे दावे करने शुरू किए कि अंजू और उसके आशिक नसरुल्ला की शादी हो गई और अंजू इस्लाम कबूल कर लिया है. 

और पढ़ें- Bundelkhand Expressway: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर फ्री में नहीं दौड़ पाएंगी दोपहिया गाड़ियां, चुकाना होगा टोल टैक्स   

और पढ़ें-  UP Weather Update: झमाझम बारिश से नोएडा हुई सराबोर, यूपी के इन 48 जिले में भारी बारिश के लिए डबल अलर्ट   

Watch Astro Remedies: अगर बेवजह के शत्रुओं ने कर दिया है आपका जीना दुश्वार, तो ज्योतिष के उपाय करेंगे बेड़ा पार

Trending news