Lucknow News: कुछ दिनों से कोशिश कर रहा हूं, हो नहीं पा रहा... लखनऊ में 29 साल का विदित ये लिखकर छोड़ गया दुनिया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2235115

Lucknow News: कुछ दिनों से कोशिश कर रहा हूं, हो नहीं पा रहा... लखनऊ में 29 साल का विदित ये लिखकर छोड़ गया दुनिया

Lucknow News:  अब मुझसे नहीं हो पा रहा. जीने की इच्छा नहीं है. कोई रास्ता, कोई मदद नहीं दिख रही. लखनऊ में कंप्टीशन एग्जाम की तैयारी कर रहे 29 साल के छात्र विदित भार्गव ने  शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Lucknow

Lucknow News:  लखनऊ में कंप्टीशन एग्जाम की तैयारी कर रहे 29 साल के छात्र विदित भार्गव ने  शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं सुसाइड नोट में लिखा कुछ दिनों से बहुत कोशिश कर रहा हूं, लेकिन अब मुझसे नहीं हो पा रहा. जीने की इच्छा नहीं है. कोई रास्ता, कोई मदद नहीं दिख रही.

विदित भार्गव ने बीबीडी यूनिवर्सिटी से बीटेक किया 

महानगर निवासी सुरेश भार्गव के अनुसार बेटे विदित भार्गव ने बीबीडी यूनिवर्सिटी से बीटेक किया था. वह इस समय प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. वहीं घर वालों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार देर रात विदित पढ़ाई करने के बाद कमरे में  सो गया. करीब तीन बजे दरवाजा अंदर से बंद होने पर घरवालों ने फोन किया तो कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद दरवाजा खटखटाने पर भी कोई आवाज न आने पर दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो देखा विदित  रस्सी के सहारे पंखे से लतका हुआ था. इस दौरान फंखे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया. 

यहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पिता ने बताया कि बेटा तीन चार दिन से परेशान चल रहा था. मगर पिता के पूछने पर कुछ भी नहीं बताता था.  वहीं पुलिस के मुताबिक मौत का जिम्मेदार विदित के मिले सुसाइड नोट में किसी को नहीं ठहराया है. अपने लाइफ से परेशान होकर यह कदम उठाया है, वहीं पुलिस ने सुसाइड नोट को जांच के लिए भेज दिया..

यह भी पढ़ें- Kaushambi News: कलियुगी बेटे ने गला दबाकर की मां की हत्या, तंत्र-मंत्र की यह वजह आई सामने

यह भी पढ़ें- Baghpat News: दरोगा की पत्नी-बहू की गला रेत कर हत्या, सनसनीखेज वारदात से मचा हड़कंप

Trending news