कलियुगी बेटे ने मां का सिर काटा और बीवी के सामने रख दिया, सीतापुर में सनसनीखेज घटना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2003204

कलियुगी बेटे ने मां का सिर काटा और बीवी के सामने रख दिया, सीतापुर में सनसनीखेज घटना

Sitapur News: यूपी के सीतापुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. एक बेटे ने अपनी मां का सिर काट डाला और पत्नी के सामने पहुंच गया..जानें क्यों किया उसने ऐसा. 

कलियुगी बेटे ने मां का सिर काटा और बीवी के सामने रख दिया, सीतापुर में सनसनीखेज घटना

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक बेटे ने अपनी मां की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह बेटे के नाम जमीन ट्रांसफर नहीं कर रही थी.  सीतापुर में चौंकाने वाले हत्याकांड ने सनसनी फैला दी है. ये घटना सीतापुर के तालगांव पुलिस थानाक्षेत्र के मेजापुर गांव में हुई है. इस घटना से आसपास के एरिया में दहशत फैल गई है क्योंकि बेटे ने खेती करने वाले फावड़े से ही मां को काट डाला और सिर विहीन शरीर को घर में ही छिपाकर रखा था. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है.

UP RERA: यूपी रेरा ने किया नियमों में बदलाव, सेपरेट बैंक अकाउंट से नहीं होगा जुर्माना और ब्याज का भुगतान

जानें पूरा मामला
खबर के मुताबिक तालगांव के मिर्जापुर कमला देवी  (65) घर के बाहर धूप में बैठी थीं. दोपहर में उसका बेटा दिनेश फावड़ा लेकर आया और मां पर हमला करने के लिए दौड़ा. मां उसे इस हालत में देखकर भागने लगी. दिनेश ने कमला को रास्ते पर गिराया और फावड़े से सिर काट लिया. इसके बाद एक हाथ में सिर और दूसरे में हथियार लेकर वह कुछ देर तक गांव में घूमता रहा. इसके बाद वह सिर लेकर जंगल की तरफ भाग गया. पुलिस ने तीन घंटे तलाश के करने के बाद आरोपी को हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ पकड़ लिया. उसके पास से सिर भी बरामद कर लिया गया. पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने बताया आरोपी शराब के नशे में था.

पत्नी को भी दिखाया मां का कटा सिर
अपनी मां का सिर काटने के बाद भी दिनेश पर खून सवार था. वह सिर लेकर अपने घर पहुंचा और पत्नी रेशमा को दिखाया.  उसकी पत्नी रेशमा ने उसके इस अपराध का विरोध किया. फिर इसके बाद वह सिर लेकर जंगल की तरफ भाग गया.

दरअसल, मृतका कमला का विवाह पहले हरद्वारी से हुआ था, जिससे एक बेटा दिनेश है. पति की मौत के बाद कमला ने गांव के ही छत्रपाल से शादी कर ली थी. दिनेश छत्रपाल के घर में कमला और हरद्वारी के पुस्तैनी घर में  रहता था. पुलिस के मुताबिक दिनेश की मां कमला के नाम पर छह बीघा जमीन है. दिनेश जमीन अपने नाम पर करवाना चाहता था. कमला जमीन दिनेश के नाम नहीं कर रही थी. इसी कारण उसने मां  के साथ इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी दिनेश पुलिस की गिरफ्त में हैं.

Mithun Love Rashifal 2024: साल 2024 में मिथुन राशि को मिलेगा ऐसा पार्टनर जो बदल देगा जिंदगी, लव में धोखे का भी चख सकते हैं स्वाद

UP gold-silver-price-today: सोना हुआ सस्ता, चांदी भी हुई नरम, खरीदने से पहले जानें यूपी में क्या भाव मिल रहा गोल्ड-सिल्वर

 

 

Trending news