शाहजहांपुर में भीषण विस्फोट में पांच लोग गंभीर रूप से घायल, फोरेंसिक टीम जांच में जुटी
Advertisement

शाहजहांपुर में भीषण विस्फोट में पांच लोग गंभीर रूप से घायल, फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में घर में अचानक भीषण विस्फोट हो गया है. विस्फोट में लगी आग से एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. फोरेंसिक की टीम जांच करने में जुटी हुई है.

Shahjahanpur

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में घर में अचानक भीषण विस्फोट हो गया है. विस्फोट में लगी आग से एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. आशंका व्यक्त की जा रही है कि किसी विस्फोटक पदार्थ में अचानक आग लगने से यह हादसा हुआ है. हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. फिलहाल मौके पर फोरेंसिक की टीम जांच करने में जुटी हुई है. वहीं झुलसा हुए लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

भीषण विस्फोट में मुख्य गेट का दरवाजा दूर गिरा
घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के जिला मोहल्ले की है. यहां के रहने वाले नगर निगम कर्मचारी भैया लाल के घर में सुबह तड़के अचानक विस्फोट हो गया. धमाका इतना जोरदार था कि घर के मुख्य गेट का दरवाजा उखड़ कर दूर गिरा.  हादसे का सीसीटीवी फुटेज देखकर विस्फोट की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है. घर में रखा समान जल गया. हादसे में नगर निगम कर्मचारी भैया लाल समेत परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए.

विस्फोटक पदार्थ में आग लगने के बाद धमाका
इस भीषण विस्फोट में झुलसे हुए लोगों में दो बच्चियों भी शामिल हैं. आशंका व्यक्त की जा रही है कि किसी विस्फोटक पदार्थ में आग लगने के बाद यह धमाका हुआ है. सूचना के बाद मौके पर फॉरेंसिक की टीम ने जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जानकारी में पता चला है कि नगर निगम कर्मचारी का बेटा मुरली और उसकी पत्नी लंबे समय से जम्मू में नौकरी कर रहे थे. पुलिस हर एंगल से भी जांच कर रही है. फिलहाल सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां सभी का इलाज चल रहा है.

देवरिया जनपद में सिलेंडर फटने से चार की मौत
वहीं देवरिया जनपद में सिलेंडर फटने से चार की मौत  हो गई है. मृतकों में 11 माह की मासूम बच्ची भी शामिल है. दरअसल भलुअनी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में आज सुबह शिव शंकर के परिवार में यह हादसा हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा पहुंचे साथ ही फॉरेंसिक की टीम भी पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  Deoria News: देवरिया में चाय बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, चार की मौत

 

Trending news