गर्लफ्रैंड को रवि काना ने दे रखा था 100 करोड़ का बंगला, अय्याशी से जिंदगी बिता रहा था गैंगस्टर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2220492

गर्लफ्रैंड को रवि काना ने दे रखा था 100 करोड़ का बंगला, अय्याशी से जिंदगी बिता रहा था गैंगस्टर

Ravi kana wife: स्क्रैप कारोबारी रवि काना पहले से शादीशुदा था और उसकी एक गर्लफ्रेंड भी है जिसका नाम काजल झा है. रवि और काजल की गिरफ्तारी थाइलैंड से की गई है.

ravi kana Girlfriend

Ravi Kana Wife Madhu Nagar: स्क्रैप माफिया और गैंगस्टर रवि नागर उर्फ रवि काना कई महीनों की लुकाछिपी के बाद आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड और सहयोगी काजल झा को गिरफ्तार कर लिया गया. आधिकारिक सूत्रों मे इसकी पुष्टि की है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों थाईलैंड में छिपे हुए थे. नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाला रवि काना ही नहीं बल्कि उसके जीवन साथी मधु नागर भी उसकी गलत कामों में साथ देती थी. रवि काना की पत्नी मधु नागर भी उसके बुरे कामों की भागीदार थी. फिलहाल वह अभी सलाखों के पीछे. 

काजल झा की रवि के गैंग में एंट्री
जनता के बीच डर पैदा करने वाले स्क्रैप माफिया रवि नागर उर्फ रवि काना (scrap mafia ravi nagar) के साथ काजल की एंट्री उस समय हुई जब वह दिल्ली में नौकरी करने के लिए आई थी. काजल को रवि ने स्क्रैप के हिसाब-किताब का जिम्मा सौंपा, लेकिन जल्द ही काजल झा उसके गैंग का हिस्सा बन गई. वह रवि के गलत कामों में साथ देने लगी. उसको रवि काना की गर्लफ्रेंड और राजदार कहा जाता है. दोनों के बीच काफी नजदीकियां थीं. इस बात का पता इस बात से चलता है कि रवि ने उसे दिल्ली के पॉश इलाके न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में करीब 100 करोड़ रुपये की कीमत का बंगला गिफ्ट किया. 

रवि काना की कई कंपनियों की डायरेक्टर मधु नागर
पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, करीब 18 साल पहले रवि काना और मधु नागर की शादी हुई थी.  दोनों के दो बच्चे भी हैं. पहले ये परिवार साथ में ही रहता था, लेकिन करीब 5 से 6 साल पहले उसने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को देहरादून शिफ्ट कर दिया. इसके पीछे भी एक वजह थी.  दरअसल, फरवरी 2015 में रवि काना के भाई हरेंद्र प्रधान का मर्डर हुआ था. इस  हत्या का इल्जाम  सुंदर भाटी गैंग पर लगा. ऐसे में रवि काना को पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई.  पुलिस को बाद में पता चला कि रवि काना इस सिक्योरिटी का नाजायज फायदा उठा रहा था तो  उसकी सुरक्षा हटा ली गई.

पत्नी गैंग की लेडी डॉन
पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, मधु नागर रवि काना की पत्नी ही नहीं थी, बल्कि उसके काले धंधों में भी बराबर की भागीदार थी. रवि काना की कई कंपनियों में मधु नागर डायरेक्टर थी. खबरें थी कि वह कई कंपनियों से जबरन तरीके से सरिया स्क्रैप का ठेका लेती थी. भले ही ये कंपनियां रवि की थी, लेकिन इन्हें हैंडल मधु नागर ही करती थी. उसकी पहचान रवि काना के गैंग में लेडी डॉन के नाम से थी.

फरवरी में हुई थी मधु नागर की गिरफ्तारी
जनवरी में जब रवि काना पर गैंगरेप का केस दर्ज हुआ, तो उसकी पत्नी मधु नागर के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत केस लगा. मधु नागर भी उसी वक्त थाईलैंड भाग गई थी. हालांकि, फरवरी में पुलिस ने उसे दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अरेस्ट किया था. इसी साल जनवरी में गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट पुलिस ने  रवि काना के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था. 

रवि काना का अनिल दुजाना कनेक्शन
ऐसा बताया जाता है कि स्क्रैप के कारोबार से जरायम की दुनिया में उतरा रवि काना, अनिल दुजाना के गैंग से जुड़ा हुआ था. दुजाना के नेटवर्क के जरिए रवि काना उद्योगपतियों को डरा-धमकाकर स्क्रैप और लोहे की सरिया के ठेके हासिल करता था.

Ravi Kana Arrested: थाईलैंड में दबोचा गया गैंगस्टर रवि काना, सामूहिक दुष्कर्म समेत कई आरोप

 

Trending news