संभल: होटल में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट, एक सिपाही घायल, पुलिस ने संचालक समेत तीन को उठाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1699190

संभल: होटल में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट, एक सिपाही घायल, पुलिस ने संचालक समेत तीन को उठाया

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पुलिसकर्मियों और होटल स्टाफ के बीच मारपीट हो गई. इस घटना में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया है. फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. 

SAMBHAL NEWS

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal News) में होटल में खाना खाने के दौरान होटलकर्मियों और सिपाहियों के बीच मारपीट (Dispute Between Policemen and Hotel Staff) का मामला सामने आया है. मारपीट में एक सिपाही घायल हुआ है. सिपाहियों के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल संचालक समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है. होटल संचालक ने सिपाहियों पर होटल में शराब पीने का विरोध करने पर मारपीट का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला बीते मंगलवार की शाम रजपुरा थाना इलाके का है. बताया जा रहा है रजपुरा थाने में तैनात सिपाही नवनीत अपनी ड्यूटी के बाद अपने साथियों के साथ इलाके के होटल पर खाना खाने पहुंचा था. इसी दौरान किसी बात पर होटल कर्मियों से नवनीत और उसके साथियों का विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि होटल के कर्मचारियों और सिपाहियों के बीच मारपीट शुरू हो गई. मारपीट के दौरान सिपाही नवनीत गंभीर रूप से घायल हो गया. मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. 

होटल संचालक ने लगाए आरोप
होटल संचालक और कर्मचारियों का आरोप है कि सिपाही नवनीत अपने कुछ साथियों के साथ होटल में शराब पी रहा था. जिस पर खाना खा रहे अन्य ग्राहकों ने एतराज जताया. जिसपर होटल कर्मियों ने सिपाहियों से होटल में शराब पीने से मना किया. इसी बात पर सिपाही भड़क गए और स्टाफ के साथ मारपीट शुरू कर दी. वहीं, इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि मारपीट में सिपाही नवनीत के काफी चोट आई है. सिपाही को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. होटल संचालक समेत इन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है.  

यह भी पढ़ें- यूपी विधान परिषद उपचुनाव: भाजपा ने MLC प्रत्याशियों के नाम का किया ऐलान, इन दो चेहरों पर जताया भरोसा

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद: सपा मीडिया सेल के विवादित ट्वीट पर FIR दर्ज, थाना प्रभारियों के ट्रांसफर में जाति को लेकर उठाए थे सवाल

WATCH: Whatsapp पर इंटरनेशनल नंबर्स से आ रही कॉल्स के झांसे में ना आना, खाली हो सकता है बैंक अकाउंट

Trending news