थाने में शिकायत करने पहुंची महिला का सड़क पर पति ने दबाया गला, घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच नहीं पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1463993

थाने में शिकायत करने पहुंची महिला का सड़क पर पति ने दबाया गला, घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच नहीं पहुंची पुलिस

Sambhal Husband Wife High Voltage Drama: थाने में शिकायत दर्ज कराने पर भड़के शख्स ने अपने साथियों के साथ सरेराह पत्नी को पीटा. उसका गला दबाया. घटना के बाद महिला ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

थाने में शिकायत करने पहुंची महिला का सड़क पर पति ने दबाया गला, घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच नहीं पहुंची पुलिस

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में पति-पत्नी के बीच का विवाद सड़क पर पहुंच गया. महिला थाने में उत्पीड़न की शिकायत करने पहुंची पत्नी पर पति ने हमला बोल दिया. शख्स ने सरेराह पत्नी के साथ मारपीट की. उसका गला दबाकर हत्या की कोशिश की. पीड़िता के शोर-शराबे पर राहगीरों ने किसी तरह उसे आरोपी के चंगुल से बचाया. पीड़िता ने अपने पति पर हत्या के मकसद से जबरन साथ ले जाने का आरोप लगाया है. हैरानी कि बात यह है कि जिला मुख्यालय के पास लगभग 1 घंटे तक चले हंगामे के बावजूद पुलिस मौके पर दिखाई नहीं दी. पति-पत्नी के हाई वोल्टेज हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला वहजोई थाना इलाके स्थित जिला मुख्यालय के समीप हाईवे का है. बताया जा रहा है बीते मंगलवार को संभल सदर कोतवाली इलाके की रहने वाली एक महिला अपने पति की मारपीट और उत्पीड़न से तंग आकर बहजोई महिला थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी. पीड़िता शिकायत दर्ज कराने के बाद जैसे ही जिला मुख्यालय के समीप हाईवे पर पहुंची अचानक उसका पति अपने कुछ साथियों के साथ वहां आ धमका. सभी ने महिला पर हमला बोल दिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. 

साथियों के साथ मौके से हुआ फरार
आरोप है कि शख्स ने अपनी पत्नी का गला घोटकर जान से मारने की कोशिश भी की. महिला के शोर-शराबे पर हाईवे से गुजर रहे राहगीरों ने दौड़कर उसे किसी तरह बचाया. इस बीच महिला का पति अपने साथियों के साथ भागने में कामयाब हो गया. किसी राहगीर ने महिला के साथ मारपीट और हंगामे का वीडियो बना लिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- सौतेली मां ने 9 साल की बच्ची को किया बक्से में बंद, पर जान लेने की कोशिश हुई नाकाम

पीड़िता ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार 
पीड़िता ने बताया कि उसका पति शराब का आदी है. अक्सर उसके साथ मारपीट करता है. कुछ दिन पहले बेटी की मौत होने के बावजूद भी पति लगातार उसके साथ मारपीट कर रहा था. मारपीट से तंग आकर वह अपने मायके आ गई थी. मंगलवार को महिला थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी. पीड़िता ने अपने पति पर हत्या की कोशिश का आरोप लगाते हुए जान की सुरक्षा के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. 

यह भी पढ़ें- सवा करोड़ का सोना चुराकर 7 दिन तक सो ना पाया चोर, हजारों किमी सफर के बाद किया सरेंडर

Trending news