Jaiphal Ke Totke: चाहते हैं घर में धन की बारिश? आजमाएं जायफल के ये अचूक टोटके उपाय
Advertisement

Jaiphal Ke Totke: चाहते हैं घर में धन की बारिश? आजमाएं जायफल के ये अचूक टोटके उपाय

Jayfal Ke Upay: कुछ मसालों के इस्तेमाल से आप घर में सुख समृद्धि ला सकते हैं, अपने घर की आर्थिक स्थिति को सही कर सकते हैं. लेकिन इसके लिए जरूरी है कि आप कुछ उचित उपाय करें. आज जायफल से जुड़े कुछ अचूक उपायों के बारे में जानेंगे.

Jaiphal Ke Totke

Jayfal Ke Upay: घर की आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए मेहनत तो करनी पड़ती है, काम करना पड़ता है लेकिन कभी कभी ऐसा होता है कि मेहनत रंग नहीं लाती है. ऐसी स्थिति में धनलाभ से जुड़े कुछ अचूक उपाय कर आप अपने घर की ओर धन को आकर्षित कर सकते हैं. घर की समृद्धि बढ़ सके इसके लिए आज हम जानेंगे जायपल से जुड़े कुछ ऐसे अचूक उपाय जिससे आपकी धन संबंधी परेशानी पूरी तरह से दूर हो जाएगी. 

घर के किचन का एक मसाला जायफल जिससे आप घर में सकारात्मकता भी ला सकते हैं, बस जरूरी है कि आप जायफल के कुछ अटूक ज्योतिष उपाय करें. कुछ उपाय के बारे में आइए जानते हैं. 

जायफल और बृहस्पति jaifal ke upay
जायफल का संबंध बृहस्पति ग्रह से है. जायफल का उपचारात्मक गुण इस ग्रह की ऊर्जा को संतुलित कर सकता है और कुंडली में बृहस्पति की स्थिति ठीक कर सकता है. उसके लिए जायफल पर हल्दी का तिलक लगाएं और गुरुवार के दिन विष्णुजी को अर्पित करें. जीवन की समस्याओं का अंत होगा. 

मन की शांति का उपाय 
जायफल के छोटे-छोटे टुकड़ों की एक माला पिरोएं और पहन लें, इससे मन शांत रहेगा और समस्याएं दूर होंगी. जायफल की माला से बृहस्पति की ऊर्जा संतुलित हो पाएगी और आप बिना वजह परेशान नहीं होंगे.

जायफल से दूर करें नकारात्मक ऊर्जा 
अगर आपको लगता है कि आपके घर में  नकारात्मक ऊर्जा वास कर रही है जिससे काम खराब हो रहे हैं तो आपको जायफल के साथ कपूर जलाना चाहिए और इसके धुएं को घर में फैलाना चाहिए. घर से बुरी शक्तियां दूर होंगी. वर्क प्लेस में भी जायफल का धूप जलाना कारगर होगा इससे सकारात्मक ऊर्जा फैलेगी. 

अच्छी नौकरी के लिए उपाय  jaifal for good job
नौकरी के लिए इंटरव्यू पर जाने से पहले जायफल का पाउडर या इसका तेल माथे पर लगाने से सफलता मिलती है. नौकरी के अच्छे अवसर और धन लाभ भी इस उपाय से होता है. 

सेहत के लिए जायफल का सेवन
उचित मात्रा में जायफल का सेवन करना शारीरिक लाभ तो देता ही है, इससे बृहस्पति की ऊर्जा भी संतुलित हो पाती है. हालांकि इसके सेवन से जुड़े सलाह अपने एक्सपर्ट से पहले ले लें.

जायफल का मंदिर से जुड़े उपाय astro remedies of jaifal
जायफल को अगर घर के मंदिर में रखें तो आपके जीवन में सुरक्षा आएगा और घर में सकारात्मकता बनी रहेगी. ऐसा करने से घर की नकारात्मकता दूर होंगी.

गुडलक के उपाय 
बिजनेस में सफलता पाने के लिए एक जायफल में धागा लपेट लें और वर्कप्लेस पर रखें. घर में भी इसे किसी पवित्र जगह पर रखें, गुडलक आएगा.

और पढ़ें- Papankusha Ekadashi 2023: जानिए कब है पापांकुशा एकादशी व्रत, क्या है इसके नियम और पूजा विधि 

Watch: Unnao News: मुस्लिम युवक ने मंदिर में घुसकर मचाया कोहराम, ताबड़तोड़ हमला कर कई श्रद्धालुओं को किया घायल

Trending news