Trigrahi Yog Impact : त्रिग्रही योग से इन तीन राशियों की लड़कियों को मिलेगा मनचाहा दुल्हा
Advertisement

Trigrahi Yog Impact : त्रिग्रही योग से इन तीन राशियों की लड़कियों को मिलेगा मनचाहा दुल्हा

Rashi me Trigrahi Yog : इस वर्ष के अंत में शुक्र ग्रह अपनी प्रिय राशि तुला में दाखिल होने वाले हैं. इन 3 राशि वालों को मिलेगा अपार पैसा और पद- प्रतिष्ठा

Trigrahi Yog Impact : त्रिग्रही योग से इन तीन राशियों की लड़कियों को मिलेगा मनचाहा दुल्हा

Rashi me Trigrahi Yog : ज्‍योतिष शास्त्र के मुताबिक वृश्चिक राशि में दुर्लभ त्रिग्रही योग बन रहा है. 5 साल बाद वृश्चिक राशि में सूर्य, मंगल और बुध ग्रह एकत्रित हुए हैं, जो बहुत शुभ योग बना रहे हैं. 

कुंभ राशि

त्रिग्रही योग का बनना कुंभ राशि के लोगों को अनुकूल साबित होगा. यह योग आपकी गोचर कुंडली के कर्म भाव पर स्थित है. आपको नौकरी और व्यवसाय के मामले में इस समय अप्रत्‍याशित लाभ होने की उम्‍मीद है. यह योग आपके लिए इस वाहन और जमीन की खरीदी के अवसर लेकर आया है. आप यदि बेरोजगार हैं तो किसी भी दिन आपको नौकरी मिल सकती है. वहीं नौकरीपेशा लोगों का कार्यालय में नई जिम्मेदारी मिलेगी. हालांकि सैलरी नहीं बढ़ेगी. टीम लीड के साथ छुट्टियों को लेकर झगड़ा हो सकता है. कार्यस्थल में धैर्य व अनुशासन का परिचय दें. इस राशि की कुंआरी लड़कियों के लिए किसी भी दिन अच्छा रिश्ता आ सकता है. 

मकर राशि

त्रिग्रही योग मकर राशि वाले जातकों की बंद किस्मत खोलेगा. इन लोगों की आमदनी बढ़ेगी. आय में हुई वृद्धि से आपके बैंक बैलेंस में इजाफा होगा. आपको परिश्रम का पूरा फल मिलेगा. धन कमाने के नए-नए स्‍त्रोत मिलेंगे. गजब का आत्‍मविश्‍वास रहेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. रुकी हुई योजनाएं फिर से चल पड़ेंगी. शेयर बाजार में निवेश के लिए समय अच्‍छा है. इस राशि की लड़कियों की शादी जल्द होगी. यदि आप तुलसी में जल अर्पित नहीं करती हैं तो जल्द नियमित रूप से ऐसा करें.

कुंभ राशि
आप लोगों के लिए त्रिग्रही योग कई खुशखबरी लेकर आएगा. यह योग आपकी राशि से चतुर्थ भाव में बनने जा रहा है. कुंआरी लड़कियों का विवाह योग बन रहा है. हालांकि प्रेम प्रसंग की वजह से आपको मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है. इस राशि के जातकों को वाहन और प्रापर्टी का सुख प्राप्त हो सकता है. साथ ही इस समय आपकी भौतिक उन्नति हो सकती है. वहीं आपको करियर से जुड़े बेहतरीन मौके मिल सकते हैं. साथ ही भूमि से संबंधित कोई डील करने में आपको अच्‍छा लाभ होने की उम्‍मीद है. वहीं अगर आप हाउसिंग सेक्टर, जमीन- जायदाद से जुड़ा कार्य करते हैं, तो आपको अच्छा लाभ हो सकता है. वहीं इस समय आपके माता के साथ संबंध मधुर रहेंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.  

Watch: एंडोस्कोपिक कैमरे से सुरंग में फंसे मजदूरों से हुई बात, सभी मजदूर दिखे सुरक्षित

Trending news