Surya Gochar 2024 : श्रवण नक्षत्र इन 5 राशियों के जीवन में ला सकता है बड़े बदलाव, लव लाइफ में मिलेगी Good News
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2068925

Surya Gochar 2024 : श्रवण नक्षत्र इन 5 राशियों के जीवन में ला सकता है बड़े बदलाव, लव लाइफ में मिलेगी Good News

Sharvana Nakshatra 2024 : 24 जनवरी 2024 में  सूर्य श्रवण नक्षत्र में गोचर करने जा रहे हैं और 7 फरवरी तक इसी नक्षत्र में रहेंगे. सूर्य का श्रवण नक्षत्र में गोचर कुछ राशियों के लिए बहुत ही लाभकारी साबित होने वाला है.  

Surya Gochar 2024 : श्रवण नक्षत्र इन 5 राशियों के जीवन में ला सकता है बड़े बदलाव, लव लाइफ में मिलेगी Good News

Sharvana Nakshatra 2024: हमारे जीवन में ग्रह नक्षत्रों का खास असर होता है. यह सकारात्मक एवं नकारात्मक दोनों तरह का प्रभाव दिखाते हैं. यदि किसी जातक का जन्म श्रवण नक्षत्र में हुआ है तो आपके नक्षत्र का स्वामी चंद्रमा है और आपकी राशि स्वामी शनि है. चंद्रमा वह ग्रह है जो हमारे मन पर राज करता है. यह हमारी सोच और बुद्धि को प्रभावित करता है. 24 जनवरी 2024 में  सूर्य श्रवण नक्षत्र में गोचर करने जा रहे हैं और 7 फरवरी तक इसी नक्षत्र में रहेंगे. सूर्य का श्रवण नक्षत्र में गोचर कुछ राशियों के लिए बहुत ही लाभकारी साबित होने वाला है. आइए जानते हैं सूर्य के श्रवण नक्षत्र में गोचर करने से किन राशियों की होगी आर्थिक वृद्धि.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आपकी जॉब में प्रमोशन के योग हैं. इसके अलावा आपको पिता और पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. कर्क राशि के जातकों के विदेश यात्रा के भी योग हैं साथ ही जमीन खरीदने के भी योग हैं.

कन्या राशि 
सूर्य के श्रवण नक्षत्र में गोचर करने से कन्या राशि के जातकों पर भाग्य की मेहरबानी रहेगी. आप आसानी से शत्रुओं को परास्त कर पाएंगे। यदि आपके कोई कानूनी कार्य फंसे हुए हैं उनमें सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में सफलता मिलने की संभावना है. समाज सेवा से प्रतिष्ठा और मान-सम्मान बढ़ेगा. नौकरी में अधिकारी वर्ग से प्रोत्साहन मिलेगा. 

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों को सूर्य के श्रवण नक्षत्र में गोचर से सुख साधन बढ़ेंगे. इस दौरान कोई वाहन आदि खरीद सकते हैं. सामाजिक क्षेत्र में आपका असर कम हो सकता है. आप आर्थिक लाभ भी होगा. ससुराल पक्ष से कोई सुखद समाचार आपको मिल सकता है. आप किसी आध्यात्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं. हर दिन सुबह तुलसी को जल अर्पित करें. 
यह भी पढ़ें: रामलला को चढ़ेगा 1265 किलो का लड्डू, मंदिर के लिए आया दुनिया का सबसे बड़ा ताला

मकर राशि
सूर्य के नक्षत्र से मकर राशि के जातकों का स्वास्थ्य बेहतर होगा. आपको इसका लाभ मिलेगा. यदि आप समाज सेवा से जुड़े हैं तो कई सम्मान आपको मिलेंगे. नौकरी के लिहाज से थोड़ा समय ठीक नहीं चल रहा है. बेहतर होगा हर दिन सुबह रामायण का पाठ करें.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

 

Trending news