पूर्व सपा विधायक की बेटी की इज्जत पर पार्टी नेता ने ही डाला हाथ!, अश्लील वीडियो से खुला मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2240002

पूर्व सपा विधायक की बेटी की इज्जत पर पार्टी नेता ने ही डाला हाथ!, अश्लील वीडियो से खुला मामला

Moradabad News : सपा के पूर्व विधायक की बेटी ने ने तहरीर में बताया कि उनके पिता का 2023 में निधन हो गया था. इससे पहले वह अपने पिता की देखरेख के लिए आती थी. इस बीच सपा नेता आसिफ अली भी उनके पिता से मिलने आया करते थे. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Moradabad News : यूपी के मुरादाबाद में हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां सपा के पूर्व विधायक की बेटी ने सपा नेता पर दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है. साथ ही अश्‍लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करोड़ों रुपये वसूलने का आरोप लगाया है. मुरादाबाद पुलिस ने सपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

पूर्व सपा विधायक की बेटी ने लगाए गंभीर आरोप 
सपा के पूर्व विधायक की बेटी ने मुरादाबाद पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि उनके पिता पूर्व विधायक थे. साल 2023 में उनके पिता व पूर्व विधायक का निधन हो गया था. इससे पहले वह अपने पिता की देखरेख के लिए आती थी. इस बीच सपा नेता आसिफ अली भी उनके पिता से मिलने आया करते थे. 

साल 2019 से अब तक दुष्‍कर्म करने का आरोप 
आरोप है कि सपा नेता आसिफ अली ने साल 2019 में कोल्‍ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया. आरोप है कि सपा नेता आसिफ अली ने उनका अश्‍लील वीडियो बना लिया. आरोप है कि सपा नेता आसिफ अली ने अश्‍लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्‍लैकमेल करता रहा. फोटो वायरल करने की धमकी देकर करीब 3 करोड़ रुपये वसूल लिया. 

एसएसपी ने दिए जांच के आदेश 
पूर्व विधायक की बेटी ने सपा नेता आसिफ अली समेत उनके परिवार के चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि एक महिला द्वारा शिकायत की गई है. आरोप है कि सपा नेता आसिफ अली द्वारा 2019 से अब तक लगातार सेक्सुअली और पैसों के लिए हरास किया जा रहा है. करीब 3 करोड़ रुपये की ठगी का भी आरोप है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि आरोपी सपा नेता युवजन सभा का पूर्व में प्रदेश सचिव रह चुका है. 

यह भी पढ़ें : Ghaziabad News: गाजियाबाद में डबल मर्डर, दूसरी मंजिल पर मिली मां-बेटे की खून से सनी लाश, तीसरी मंजिल पर सोता रहा बाकी परिवार
 

 

Trending news