Rahu Ketu Gochar 2023: राहु-केतु ने बदली राशि, मालामाल होंगी राशियां
Advertisement

Rahu Ketu Gochar 2023: राहु-केतु ने बदली राशि, मालामाल होंगी राशियां

 Rahu Ketu Gochar 2023 : राहु-केतु अपनी राशि बदल चुके हैं. इस गोचर का असर लगभग सभी राशियों पर पड़ेगा. लेकिन कुछ राशियों के जातक के लिए यह किस्मत खुलने वाला साबित होगा.

Rahu Ketu Gochar 2023: राहु-केतु ने बदली राशि, मालामाल होंगी राशियां

 Rahu Ketu Gochar 2023: राहु-केतु 30 अक्टूबर से ही अपनी राशि बदल चुके हैं. अब तक राहु मेष राशि में विराजमान थे. वहीं केतु सिंह राशि में विराजमान थे. दोनों बुद्धि और स्वास्थ्य से जुड़ी माया रचते हैं. ऐसे में कुछ राशियों पर इनकी माया का सकारात्मक असर होता है तो वहीं कुछ पर नकारात्मक असर होता है.

वृषभ राशि
राहु-केतु गोचर के असर से वृषभ राशि के जातकों को आर्थिक लाभ मिलेंगे. इस दौरान आप जो भी काम करेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस अवधि में आपको जमीन, भवन व वाहन सुख मिलेगा.

मिथुन राशि
राहु-केतु गोचर के असर से मिथुन राशि के जातकों का किस्मत बदल गए. इस दौरान आपको कार्यालय में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा. आर्थिक लाभ होगा.

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए राहु-केतु गोचर शुभ रहने वाला है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को सुखद समाचार की प्राप्ति हो सकती है. पत्नी और संतान का पूरा सहयोग मिलेगा. इस अवधि में आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. सुखद समाचार की प्राप्ति होगी.

मकर राशि
मकर राशि वालों को राहु-केतु गोचर शुभ परिणाम दिलाएगा.  इस गोचर के असर से आपको जीवन में कामयाबी व धन लाभ मिलेगा. संतान की ओर से पूरा सहयोग मिलेगा. कार्यस्थल पर प्रमोशन मिलेगा,  हालांकि वेतन नहीं बढ़ेगा.

कन्या राशि
केतु अपने मित्र बुद्ध के घर पर है. इसलिए कन्या राशि के जातकों को लाभ ही लाभ है.

सिंह राशि
केतु इस राशि से गया है. इसलिए इस राशि के जातकों को आर्थिक लाभ का योग बन रहा है.

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों के लिए राहुत केतु का गोचर नुकसानदेह होगा. आप जमीन जायदाद सोच समझकर खरीदें.

कर्क राशि
इस राशि के जातक इस गोचर से थोड़ा दिक्कत में आएंगे. मानसिक तनाव बढ़ेगा.

वृष राशि
बिजनेस में अचानक नुकसान हो सकता है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें.

Ayodhya Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा से पहले आज अयोध्या में अक्षत पूजन, 5 लाख गांवों पहुंचेगा रामलला का अक्षत

Trending news