Aaj Ka Rashifal: करवाचौथ पर चमकेगा इन चार राशियों का भाग्य, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2479449

Aaj Ka Rashifal: करवाचौथ पर चमकेगा इन चार राशियों का भाग्य, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 20 October 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 20 अक्टूबर दिन रविवार है. आज करवाचौथ का पर्व मनाया जा रहा है.  

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 20 October 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 20 अक्टूबर दिन रविवार है. देश में आज करवाचौथ का पर्व मनाया जा रहा है.

मेष राशि: मेष राशि के लोगों के लिए दिन शानदार रहेगा. नया काम शुरू करने की सोच सकते हैं. परिवार में सब ठीक चलेगा. आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा.

वृषभ राशि: करवाचौथ का दिन वृषभ राशि के लिए मिलाजुला रहने वाला है. आज पैसे की परेशानी हो सकती है. शाम को आप किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे. लव लाइफ ठीक है.

मिथुन राशि: आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए खास रहेगा. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है. बिजनेस में किसी पर भरोसा करने से बचें. सेहत नरम रहेगी.

कर्क राशि: 20 अक्टूबर का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए भागदौड़ वाला रहेगा. अटके काम पूरे हो सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. कोई दोस्त से मदद मिलेगी.

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए दिन परेशानी वाला हो सकता है. छोटे व्यापारियों को लाभ हो सकता है. संतान की तरफ से टेंशन फ्री रहेंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी.

कन्या राशि: आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा. सेहत ठीक है. कहीं परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. अटके विवाद दूर हो सकते हैं.

तुला राशि: रविवार का दिन तुला राशि के जातकों के लिए कल दिन बढ़िया रहने वाला है. किसी पुराने दोस्त या रिश्तेदार का घर आना हो सकता है. युवा गुस्सा करने से बचें, विवाद हो सकता.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के वालों के लिए कल दिन भाग दौड़ भरा रहने वाला है. परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने से माहौल खुशनुमा रहेगा. महिलाएं आज खूब खुश रहेंगी.

धनु राशि: धनु राशि के लिए करवाचौथ का दिन मिलाजुला रहने वाला है. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. अटके काम पूरे हो सकते हैं. परिवार में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.

मकर राशि: आज का दिन मकर राशि के लिए साधारण रहेगा. सेहत नरम रहेगी. आज करवाचौथ पर आपको कोई गिफ्ट लाइफ पार्टनर से मिल सकता है.किसी पुराने लेनदेन से छुटकारा मिलेगा

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए रविवार बढ़िया रहेगा. आज बिजनेस में लाभ होगा. काम में आपके विरोधी परेशान कर सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे.

मीन राशि: आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. नई गाड़ी खरीदने की सोचेंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

यह भी पढ़ें:  Saptahik Rashifal: कन्या समेत इन चार राशि वालों की किस्मत करेगी कमाल, बनेंगे सारे काम, छप्पड़ फाड़ धन वर्षा 

Festival Calendar 2025: होली-नवरात्रि से रक्षाबंधन-दिवाली तक, 2025 में किस दिन होगा कौन सा त्योहार, रविवार को कई फेस्टिवल से छुट्टियां खराब

Trending news