Gajkesari Yog: दिवाली पर इन 3 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज! गुरु-चंद्रमा की युति से बन रहा गजकेसरी राजयोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1950898

Gajkesari Yog: दिवाली पर इन 3 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज! गुरु-चंद्रमा की युति से बन रहा गजकेसरी राजयोग

Diwali Gajkesari Yog:  12 नवंबर को दिवाली के दिन होने जा रहा है. इस दिन गुरु और चंद्र की युति से गजकेसरी राजयोग बन रहा है, जो कुछ राशियों के लिए शुभता लेकर आएगा. आइए जानते हैं इसके बारे में.

Gajkesari Yog: दिवाली पर इन 3 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज! गुरु-चंद्रमा की युति से बन रहा गजकेसरी राजयोग

Diwali Gajkesari Yog: वैदिक ज्योतिष में ग्रह-नक्षत्रों का खास महत्व बताया गया है. समय -समय पर ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है. ऐसा ही एक परिवर्तन 12 नवंबर को दिवाली के दिन होने जा रहा है. इस दिन गुरु और चंद्र की युति से गजकेसरी राजयोग बन रहा है, जो कुछ राशियों के लिए शुभता लेकर आएगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में. 

धनु राशि
धनु राशि के चतुर्थ भाव में गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है. इस योग के बनने से नई प्रॉपर्टी और वाहन खरीदने के लिए शुभ हो सकता है. इसके साथ ही भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. बिजनेस के क्षेत्र में लाभ के योग बन रहे हैं. करियर में सफलता के योग बन रहे हैं. नौकरी की तलाश में हैं तो यह पूरी हो सकती है. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए भी यह योग अनुकूल साबित हो सकता है.  मिथुन राशि के जातकों ( बिजनेस से जुड़े) को नए मौके मिल सकते हैं. इसके अलावा नौकरीपेशा हैं तो कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. परिवार में सकारात्मक माहौल रहेगा. शादीशुदा हैं तो जीवनसाथी का आपको सहयोग मिलेगा.  करियर में ग्रोथ के योग बन रहे हैं.

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए गजकेसरी योग लाभकारी हो सकता है. इनकम में इजाफा हो सकता है. परिवार में खुशहाली आएगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. संतान पक्ष से कोई शुभ संदेश प्राप्त हो सकता है. धन निवेश के लिए यह समय बेहतर साबित हो सकता है. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news